Saturday, September 21, 2024
HomeSportsrishabh pant will not leave delhi capitals big update regarding top retention...

rishabh pant will not leave delhi capitals big update regarding top retention choice – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Sep 21 2024 4:52PM

ऋषभ पंत लंबे समय से दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। वह फ्रेंचाइजी के कप्तान भी हैं, पंत ने रविवार को इंडिया वर्सेस बांग्लादेश पहले टेस्ट में शानदार सेंचुरी जमाई जिसके बाद एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि पंत डीसी को नहीं छोड़ेंगे। वह मेगा ऑक्शन से पहले टॉप रिटेंशन चॉइस होंगे।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को लेकर पिछले काफी समय से अटकलें लग रही हैं कि वह आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स का दामन थाम सकते हैं। पंत लंबे समय से दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। वह फ्रेंचाइजी के कप्तान भी हैं, पंत ने रविवार को इंडिया वर्सेस बांग्लादेश पहले टेस्ट में शानदार सेंचुरी जमाई जिसके बाद एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि पंत डीसी को नहीं छोड़ेंगे। वह मेगा ऑक्शन से पहले टॉप रिटेंशन चॉइस होंगे। 

 

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, पंत को दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिटेन किया जाना तय है, जिससे टीम के साथ उनके भविष्य को लेकर अटकलों पर विराम लग गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने अभी तक रिटेंशन नियमों की घोषणा नहीं की है। हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स के सूत्रों ने बताया कि पंत फ्रेंचाइजी की टॉप रिटेंशन चॉइस होंगे। मुंबई में पंत और को-ऑर्नर पार्थ जिंदल के बीच हाल ही में हुई मीटिंग के बाद ये निर्णय लिया गया। 

पंत की आईपीएल सैलरी फिलहाल 16 करोड़ रुपये है। ये आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद है। पंत आईपीएल 2016 से दिल्ली फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने दिल्ली की ओर से ही आईपीएल डेब्यू किया था। डीसी आईपीएल 2024 में छठे स्थान पर रही थी। वह कार एक्सीडेंट के कारण आईपीएल 2023 में नहीं खेले थे।  

#rishabh #pant #leave #delhi #capitals #big #update #top #retention #choice

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments