Friday, October 18, 2024
HomeBusinesssalary gst paid 10 months pf dues also deposited spicejet - Viral...

salary gst paid 10 months pf dues also deposited spicejet – Viral News

प्रतिरूप फोटो

ANI

स्पाइसजेट ने सभी लंबित वेतन और जीएसटी बकाया का भुगतान कर दिया है। कंपनी ने बताया कि उसने भविष्य निधि का 10 महीने का बकाया भी जमा कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में 3,000 करोड़ रुपये जुटाए हैं। एयरलाइन ने 23 सितंबर को पात्र क्यूआईपी के आधार पर शेयर जारी कर 3,000 करोड़ रुपये जुटाने की घोषणा की।

नयी दिल्ली । संकटग्रस्त स्पाइसजेट ने सभी लंबित वेतन और जीएसटी बकाया का भुगतान कर दिया है। कंपनी ने बताया कि उसने भविष्य निधि (पीएफ) का 10 महीने का बकाया भी जमा कर दिया है। कंपनी ने हाल ही में 3,000 करोड़ रुपये जुटाए हैं। एयरलाइन ने 23 सितंबर को पात्र संस्थागत नियोजन (क्यूआईपी) के आधार पर शेयर जारी कर 3,000 करोड़ रुपये जुटाने की घोषणा की। एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि नए कोष जुटाने के पहले सप्ताह के भीतर, कंपनी ने सभी लंबित वेतन और जीएसटी बकाया का भुगतान कर दिया है और पीएफ के 10 महीने के बकाया जमा करके महत्वपूर्ण प्रगति की है। 

उन्होंने बयान में कहा कि अन्य बकाया राशि के भुगतान की प्रक्रिया जारी है। इसके अलावा, एयरलाइन ने विभिन्न विमान पट्टादाताओं के साथ समझौता कर लिया है। स्पाइसजेट को वित्तीय समस्याओं और कानूनी परेशानियों सहित कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी के बेड़े में विमानों की संख्या भी कम हो गई है। स्पाइसजेट का शेयर शुक्रवार को बीएसई पर 4.25 प्रतिशत गिरकर 62.79 रुपये प्रति इक्विटी पर बंद हुआ।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



#salary #gst #paid #months #dues #deposited #spicejet

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments