Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Crystal 4K Dynamic Smart TV Price in India Rs 41990 Q...

Samsung Crystal 4K Dynamic Smart TV Price in India Rs 41990 Q Symphony HDR Knox Security Support Specifications Details – Viral News

Samsung ने 2024 Crystal 4K Dynamic स्मार्ट टीवी पेश किया है, जिसमें बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरिएंस देने के लिए डिजाइन की गई एडवांस टेक्नोलॉजी की एक रेंज शामिल है। 43-इंच और 55-इंच मॉडल में उपलब्ध यह TV मॉडल 4K अपस्केलिंग, डायनामिक क्रिस्टल कलर, HDR और एक क्रिस्टल प्रोसेसर 4K से लैस है। इसमें Bixby और Amazon Alexa इंटिग्रेशन के साथ मल्टी वॉयस असिस्टेंट, एक एयर स्लिम डिजाइन, Knox सिक्योरिटी और एक सोलरसेल रिमोट शामिल है।

कीमत और उपलब्धता की बात करें, तो Samsung ने Crystal 4K Dynamic TV को भारत में 41,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। टीवी 43-इंच और 55-इंच साइज में सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com और Amazon.in पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Samsung Crystal 4K Dynamic टीवी पर 4K अपस्केलिंग टेक्नोलॉजी स्टैंडर्ड रिजॉल्यूशन में कंटेंट को लगभग 4K क्वालिटी तक बढ़ाने की क्षमता रखती है, जिससे अधिक विविड और डिटेल्ड पिक्चर देखने को मिलती है। डायनामिक क्रिस्टल कलर फीचर एक अरब रंगों के शेड्स प्रदान करता है। HDR (हाई डायनेमिक रेंज) ब्राइटनेस और कंट्रास्ट की रेंज को बढ़ाता है, जिससे अंधेरे और लाइट दोनों दृश्यों में भरपूर डिटेल्स दिखाई देती हैं। कंट्रास्ट एन्हांसर फीचर भी है, जो डेप्थ और कंट्रास्ट को और अधिक रिफाइन करता है।

Samsung के अनुसार, Crystal 4K Dynamic TV में शानदार ऑडियो अनुभव के लिए Q-Symphony टेक्नोलॉजी मिलती है, जो टीवी के स्पीकर को कनेक्टेड साउंडबार के साथ मिलकर सराउंड साउंड देने में सक्षम बनाती है। OTS Lite (ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड लाइट) टेक्नोलॉजी 3D ऑडियो जनरेट करने के लिए मल्टी-चैनल स्पीकर का उपयोग करती है, जो ऑन-स्क्रीन ऑब्जेक्ट की स्पीड के साथ साउंड को सिंक करती है।

Crystal 4K Dynamic TV में एयर स्लिम डिजाइन है। इसमें Knox सिक्योरिटी भी शामिल है, जो सभी डिवाइस में डेटा सुरक्षा सुनिश्चित करती है। टीवी के साथ सोलरसेल रिमोट आता है, जो सूरज की रोशनी या इनडोर लाइट से चार्ज हो सकता है, जिससे डिस्पोजेबल बैटरी की आवश्यकता कम हो जाती है। इतना ही नहीं, सैमसंग टीवी प्लस बिना सब्सक्रिप्शन के 100 से अधिक चैनलों तक फ्री एक्सेस देता है।

<!–

–>

#Samsung #Crystal #Dynamic #Smart #Price #India #Symphony #HDR #Knox #Security #Support #Specifications #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments