Samsung Galaxy A06 Spotted on Geekbench with MediaTek Helio G85 6GB RAM – Viral News

Samsung कथित तौर पर दो किफायती गैलेक्सी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। हाल ही में Galaxy A06 को IMEI सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। अब मॉडल नंबर SM-A065F वाला स्मार्टफोन गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म और वाईफाई एलायंस सर्टिफिकेशन पर नजर आया है। इसके अलावा आगामी स्मार्टफोन के मॉनिकर का पता चल है। 

Samsung Galaxy A06 आया गीकबेंच पर नजर

गीकबेंच के अनुसार, Samsung Galaxy A06 को मदरबोर्ड ARM MT6769V/CZ के साथ लिस्टेड किया गया है। इसमें 1.80GHz की बेस फ्रीक्वेंसी के साथ 8 कोर शामिल हैं। इससे सुझाव मिलता है कि स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर बेस्ड होगा। खासतौर पर यह वही चिपसेट है जो Galaxy A05 में भी दिया गया है। डेटाबेस लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें 6GB RAM है और लॉन्च के वक्त ज्यादा ऑप्शन की उम्मीद कर सकते हैं। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। 

Samsung Galaxy A06 को गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में 1,664 प्वाइंट और मल्टी-कोर टेस्ट रिजल्ट में 5,326 प्वाइंट मिले हैं। इस बीच वाईफाई एलायंस सर्टिफिकेशन के अनुसार, डिवाइस ड्यूल बैंड वाईफाई 5 सपोर्ट के साथ आएगा। यह वह सब कुछ है जो हम स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं। आने वाले हफ्तों में Galaxy A06 के बारे में ज्यादा जानकारी सामने आने की उम्मीद है। 

Samsung Galaxy A05 Specifications

Samsung Galaxy A06 बीते साल के Galaxy A05 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च होगा। आपको बता दें कि Samsung Galaxy A05 में 6.7 इंच की LCD डिस्प्ले है, जिसका HD+ रेजोल्यूशन है। इसमें 6GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इस स्मार्टफोन में 25W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। Samsung Galaxy A05 को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था।

Source link

Leave a Comment