Samsung Galaxy A06 to launch with 6GB ram Helio G85 spotted on BIS website specifications details – Viral News

Samsung Galaxy A सीरीज में अगला स्मार्टफोन Galaxy A06 भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। फोन को भारतीय सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। Galaxy A06 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में यहां ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कुछ महत्वपूर्ण बातें यहां पता चलती हैं। यह अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A05 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा। 

Samsung Galaxy A06 लॉन्च से पहले भारतीय सर्टीफिकेशन अथॉरिटी, ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) पर स्पॉट हुआ (via)है। फोन का BIS पर नजर आना बताता है कि यह डिवाइस भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। यहां पर Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन SM-A065F/DS मॉडल नम्बर के साथ लिस्टेड है। लिस्टिंग में स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है सिवाय इसके कि यह फोन एक डुअल सिम सपोर्टेड डिवाइस होगा। 

हाल ही में आए कुछ लीक्स और सर्टिफिकेशन जैसे Geekbench, Wi-Fi Alliance आदि से इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चल जाता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फोन में बेसिक Wi-Fi कनेक्टिविटी फीचर होगा। Galaxy A06 स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट देखने को मिल सकता है। जिसके साथ में 6GB रैम की पेअरिंग देखने को मिल सकती है। इसके बेंचमार्क स्कोर्स इशारा करते हैं कि डेली यूज के लिए यह फोन एक बैलेंस्ड परफॉर्मेंस डिलीवर कर सकता है। 
 

Samsung Galaxy A05

Samsung Galaxy A05 में 6.7 इंच का HD+ डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन MediaTek हीलियो G85 के साथ आता है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर है। कैमरा सेटअप की बात करें तो Galaxy A05 के रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है। फ्रंट में फोन 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा से लैस है। इसमें 4GB+64GB और 6GB+128GB वेरिएंट्स आते हैं। Galaxy A05 फोन Light Green, Silver और Black कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था। 

Source link

Leave a Comment