Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Galaxy M05 support page live in india 4gb ram expected price...

Samsung Galaxy M05 support page live in india 4gb ram expected price features – Viral News

Samsung Galaxy M05 : सैमसंग ने दिसंबर 2022 में Samsung Galaxy M04 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च किया था और अब कंपनी उसके सक्‍सेसर के तौर पर Samsung Galaxy M05 को पेश कर सकती है। नया एम सीरीज स्‍मार्टफोन उसी प्राइस में आने की उम्‍मीद है जो M04 के लिए थे। Galaxy M05 को कई सर्टिफ‍िकेशन साइटों पर देखा जा चुका है। अब इसका ऑफ‍िशियल सपोर्ट पेज कंपनी की इंडिया वेबसाइट पर लाइव हो गया है। इसका यह मतलब लगाया जाना चाहिए कि Galaxy M05 की लॉन्चिंग जल्‍द होने वाली है। लिस्टिंग से फोन में मिलने वाली रैम का खुलासा भी हुआ है।  
 

Samsung Galaxy M05 India Launch, Features (Expected)

सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर सैमसंग गैलेक्सी M05 के लिए ऑफ‍िशियल सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। लिस्टिंग संकेत देती है कि Galaxy M05 को Galaxy M04 के सक्‍सेसर के रूप में जल्‍द लॉन्‍च किया जा सकता है। यह भी पता चला है कि स्मार्टफोन 4GB रैम को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा कोई और स्‍पेसिफ‍िकेशंस अभी लिस्‍ट नहीं किए गए हैं। 

इससे पहले Galaxy A05 को मॉडल नंबर SM-M055F/DS के साथ ब्‍यूरो ऑफ इंडियन स्‍टैंडर्ड (BIS) की वेबसाइट पर स्‍पॉट किया गया था। यह पता भी चला था कि फोन डुअल सिम कनेक्टिविटी को सपोर्ट कर सकता है। Wi-Fi Alliance सर्टिफ‍िकेशन साइट पर भी डिवाइस को देखा गया है। वहां से पता चला था कि फोन डुअल-बैंड 2.4GHz और 5GHz Wi-Fi को सपोर्ट करता है। 

Samsung Galaxy M05 के बारे में इससे ज्‍यादा जानकारी नहीं है। अनुमान है कि फोन की उसी कीमत में लॉन्‍च किया जाएगा, जो Galaxy A04 के लिए रखी गई थीं। Galaxy M04 की शुरुआती कीमत 4GB + 64GB मॉडल के लिए 9,499 रुपये थी। उसका 4GB + 128GB वेरिएंट 10,499 रुपये में लिस्‍ट हुआ था। 

Samsung Galaxy M04 में मीडियाटेक का हीलियो P35 प्रोसेसर दिया गया है। 5,000mAh की बैटरी फोन में है। 6.5 इंच का HD+ डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसे एंड्रॉयड 12 ओएस के साथ लॉन्‍च किया गया था। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें मेन सेंसर 13 मेगापिक्‍सल का है साथ में 2 एमपी का सेकंडरी सेंसर है। फोन में 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है।
 

<!–

–>

#Samsung #Galaxy #M05 #support #page #live #india #4gb #ram #expected #price #features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments