Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Galaxy M55s 5G Launch in India September 23 Confirmed AMOLED Display...

Samsung Galaxy M55s 5G Launch in India September 23 Confirmed AMOLED Display 50MP Selfie Camera Expected Specifications – Viral News

Samsung Galaxy M55s 5G को भारत में 23 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के साथ-साथ इसके कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स से भी पर्दा उठाया है। Samsung Galaxy M55s 5G को Super AMOLED+ डिस्प्ले और OIS सपोर्ट करने वाले 50MP प्राइमरी रियर कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा, सैमसंग का दावा है कि लेटेस्ट M-सीरीज फोन एक स्टाइलिश फ्यूजन डिजाइन से लैस होगा। बुधवार को ही एक भारतीय टिप्सटर ने सैमसंग गैलेक्सी एम55एस के लाइव इमेज और स्पेसिफिकेशन्स को लीक किया था। 

Samsung ने प्रेस रिलीज के जरिए बताया कि अपकमिंग Samsung Galaxy M55s 5G स्मार्टफोन भारत में 23 सिंतबर को लॉन्च होगा। स्मार्टफोन में हाई-रिजॉल्यूशन फोटो और वीडियो शूट करने के लिए 50-मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिए जाने की घोषणा की गई है। यह कैमरा सिस्टम ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) से लैस होगा। वहीं, Samsung के अनुसार, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए Galaxy M55s 5G में 50-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसमें डुअल रिकॉर्डिंग फीचर भी शामिल है, जो इच्छुक ब्लॉगर्स को एक साथ रियर और फ्रंट कैमरे का उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने की सुविधा देता है। 

इसके अलावा, बताया गया है कि Galaxy M55s 5G के साथ यूजर्स नाइटोग्राफी फीचर का लुत्फ भी उठा सकेंगे। यह फीचर रात के समय फोटोग्राफी करने के काम आता है। सैमसंग का कहना है कि Galaxy M55s 5G एक स्टाइलिश फ्यूजन डिजाइन को स्पोर्ट करता है और बेहद स्लीक और हल्का है, जिसकी चौड़ाई केवल 7.8 mm है। स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने वाले 6.7-इंट FHD+ Super AMOLED+ डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें विजन बूस्टर तकनीक मिलेगी, जो यह सुनिश्चित करने का दावा करती है कि यूजर तेज धूप में भी अपनी कंटेंट देख सके। 

इतना ही नहीं, Samsung ने यह भी कंफर्म किया है कि Galaxy M55s 5G कोरल ग्रीन और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा और Amazon, Samsung.com और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। Samsung Galaxy M55s की कीमत लगभग 20,000 रुपये होने की संभावना है।

एक ताजे लीक के अनुसार, Samsung Galaxy M55s Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। एक अलग, हालिया लीक में दावा किया गया था कि फोन 8GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज से लैस होगा, जिसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा। इसके कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा मिलने की उम्मीद है।

<!–

–>

#Samsung #Galaxy #M55s #Launch #India #September #Confirmed #AMOLED #Display #50MP #Selfie #Camera #Expected #Specifications

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments