Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Galaxy S25 Ultra to Be Thin Light than Pixel 9 Pro...

Samsung Galaxy S25 Ultra to Be Thin Light than Pixel 9 Pro XL iPhone 16 Pro Max – Viral News

Samsung कथित तौर पर Samsung Galaxy S25 सीरीज पर काम कर रही है। हालांकि, कंपनी की ओर से अपने अगले फ्लैगशिप लाइनअप के लॉन्च को लेकर कुछ खुलासा नहीं हुआ है। हाल ही में Samsung Galaxy S25 Ultra के डिजाइन के बारे में कई लीक ऑनलाइन सामने आ रहे हैं। रेंडर के एक सेट से हाल ही में फ्लैगशिप स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया। अफवाह है कि यह Apple और Google के अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन के मुकाबले में स्लिम होगा। उम्मीद है कि Samsung अगले साल की शुरुआत में Galaxy S25 और Galaxy S25+ के साथ Galaxy S25 Ultra को पेश करेगा। आगामी स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है।

एक्स पर टिपस्टर आइस यूनिवर्स (@यूनिवर्सआइस) का दावा है कि Samsung Galaxy S25 Ultra जल्द ही पेश होने वाले सभी अल्ट्रा फ्लैगशिप स्मार्टफोन में सबसे स्लिम और लाइट होगा, जिसमें iPhone 16 Pro Max और Pixel 9 Pro XL शामिल हैं। यह साफ नहीं हुआ है कि Samsung आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साइज को कैसे कम करना चाहता है। लीक में स्मार्टफोन के डाइमेंशन शामिल नहीं हैं। यह लीक टिपस्टर द्वारा कथित रेंडर के जरिए Galaxy S25 Ultra के डिजाइन का खुलासा करने के तुरंत बाद आया है।

हालांकि, अभी तक iPhone 16 Pro Max के ऑफिशियल डाइमेंशन का भी खुलासा नहीं हुआ है। मगर अफवाहों से पता चला था कि फोन की मोटाई 8.25 मिमी है। वहीं Pixel 9 Pro XL की मोटाई 8.5mm है और इसका वजन 221 ग्राम है। Galaxy S24 Ultra की मोटाई 8.6 मिमी और इसका वजन 232 ग्राम है। इन डाइमेंशन के आधार पर अनुमान लगाया जा सकता है कि Galaxy S25 Ultra की मोटाई 8.25 मिमी से कम हो सकती है और इसका वजन 220 ग्राम या उससे कम हो सकता है।

Samsung Galaxy S25 Ultra Specifications

Samsung Galaxy S25 Ultra को 2025 की शुरुआत में पेश किए जाने की उम्मीद है। Samsung Galaxy S25 Ultra स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर पर चलने की उम्मीद है। यह कई एआई-बेस्ड फीचर्स के साथ आ सकता है। इसमें 16GB रैम और UFS 4.1 स्टोरेज मिलने की जानकारी है। पिछली लीक के अनुसार,Samsung Galaxy S25 Ultra में एक क्वाड रियर कैमरा यूनिट होगी, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और टेलीफोटो कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Samsung #Galaxy #S25 #Ultra #Thin #Light #Pixel #Pro #iPhone #Pro #Max

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments