Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Galaxy Tab S10 Plus spotted on UK website support page know...

Samsung Galaxy Tab S10 Plus spotted on UK website support page know features details – Viral News

Samsung टैबलेट सेग्मेंट में जल्द ही नए फ्लैगशिप टैबलेट को पेश कर सकती है। यह कंपनी का नया Galaxy Tab S10 लाइनअप होगा। अभी तक इसकी रिलीज को लेकर सैमसंग ने कोई संकेत नहीं दिया है, सीरीज के एक मॉडल को कंपनी के सपोर्ट पेज पर स्पॉट किया गया है। जिससे पता चलता है कि टैबलेट जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाले हैं। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

Samsung Galaxy Tab S10+ लॉन्च से पहले कंपनी के सपोर्ट पेज पर स्पॉट हुआ है। सैमसंग UK वेबसाइट पर इस टैबलेट को देखा गया है। 91 मोबाइल्स की ओर से दावा किया गया है कि नया फ्लैगशिप टैबलेट SM-X820 और SM-X826B मॉडल नम्बरों के साथ लिस्टेड है। दो मॉडल नम्बर दरअसल डिवाइस के वाइ-फाइ ऑनली, और सेल्युलर कनेक्टिविटी वेरिएंट्स का संकेत देते हैं। हालांकि वेबसाइट पर इस डिवाइस के किसी स्पेसिफिकेशन के बारे में पता नहीं चलता है, लेकिन इतना तय है कि टैबलेट अब जल्द लॉन्च होने वाला है। 

Galaxy Tab S10 टैबलेट सीरीज के बारे में कहा जा रहा है कि यह Galaxy Tab S9 की सक्सेसर होगी। लेकिन इसमें बेस मॉडल नदारद रह सकता है। यानी सीरीज में कंपनी केवल दो मॉडल, Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra को लॉन्च कर सकती है। दोनों ही टैबलेट्स को लेकर हाल ही में एक लीक सामने आया था जिसमें इनके डिजाइन का खुलासा हुआ है। Galaxy Tab S10+ सिल्वर कलर में नजर आया है और इसके रियर पैनल में दो कैमरा देखने को मिल सकते हैं। सीरीज में 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर आने की भी संभावना है। 

सैमसंग के अपकमिंग Galaxy Tab S10+ और Galaxy Tab S10 Ultra टैबलेट्स के प्रोसेसर की बात करें तो एक पॉपुलर बेंचमार्क प्लेटफॉर्म की लिस्टिंग में इसकी जानकारी मिलती है। जिसके मुताबिक इस सीरीज में MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट देखने को मिल सकता है। लेकिन संभावना यह भी जताई गई है कि Galaxy Tab S10 Ultra को कंपनी Snapdragon 8 Gen 3 के साथ पेश कर सकती है। बहरहाल, इन दोनों डिवाइसेज के बारे में सीमित जानकारी उपलब्ध है, लेकिन जल्द ही कंपनी इनके लिए अधिकारिक रूप से कोई घोषणा कर सकती है। 
 

<!–

–>

#Samsung #Galaxy #Tab #S10 #spotted #website #support #page #features #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments