Samsung Galaxy Unpacked July 10 How to watch live event Launch 7 Devices features specifications more – Viral News

Samsung अगला Galaxy Unpacked इवेंट 10 जुलाई को ग्लोबल स्तर पर आयोजित करने वाला है। यह इवेंट पेरिस, फ्रांस में आयोजित किया जाएगा और इसे Samsung की वेबसाइट, सैमसंग न्यूजरूम और सैमसंग के यूट्यूब चैनल पर दोपहर 3 बजे सीईएसटी, सुबह 6 बजे पीडीटी और 9 बजे ईडीटी पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

साउथ कोरियन ब्रांड ने अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में पेश किए जाने वाले डिवाइसेज के नामों की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, यह पुष्टि की गई है कि फुल गैलेक्सी इकोसिस्टम में AI के इंटीग्रेशन के साथ नई Galaxy Z सीरीज की घोषणा की जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रांड 10 जुलाई के इवेंट के जरिए 7 नए डिवाइसेज की घोषणा करेगा।

Samsung Galaxy Z Fold 6, Galaxy Z Flip 6 Specifications

गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Samsung Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 पेश होने की सबसे ज्यादा संभावना है। उम्मीद है कि दोनों डिवाइस गैलेक्सी चिपसेट के लिए Snapdragon 8 Gen 3 से लैस होंगे। Z Fold 6 में हल्का और ज्यादा ड्यूराबल डिजाइन होने की उम्मीद है, जिसमें पिछले मॉडल की तुलना में कम वजन होगा। इसमें थोड़ी बड़ी कवर डिस्प्ले भी हो सकता है, जिससे फोल्ड करने पर उपयोगिता बढ़ जाएगी। दूसरी ओर Galaxy Z Flip 6 में बेहतर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। लाइव इवेंट देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Watch Ultra, Galaxy Watch Ultra Specifications

Samsung Galaxy Watch Ultra में नया 3nm Exynos चिपसेट, BioActive Sensor 2 और Galaxy AI सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। इसके 40mm और 44mm वेरिएंट में उपलब्ध होने की संभावना है। संभावना है कि इसकी कीमत $700 (लगभग 58,525 रुपये) होगी, Galaxy Watch Ultra 47 मिमी केस वाला एक बड़ा मॉडल हो सकता है। उम्मीद है कि यह टाइटेनियम फ्रेम वाली एक प्रीमियम स्मार्टवॉच होगी। इसमें 3nm Exynos चिप, 590mAh बैटरी, 32GB स्टोरेज, गैलेक्सी AI सपोर्ट, 10ATM प्रेशर रेसिस्टेंस और तीन फिजिकल बटन होने की उम्मीद है। दोनों स्मार्टवॉच के नए वन यूआई-फ्लेवर्ड वेयर ओएस पर मिलने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy Buds, Galaxy Buds 3 Pro Specifications

हाल ही में सामने आई एक लीक इमेज से Galaxy Buds 3 सीरीज के डिजाइन का खुलासा हुआ है। इसमें नए ऑडियो ड्राइवर, लंबी बैटरी लाइफ, गैलेक्सी एआई सपोर्ट, एडेप्टिव ईक्यू और आईपी57 रेटिंग मिलने की उम्मीद है। Buds 3 Pro को स्टैंडर्ड मॉडल से क्या अलग करता है, इस पर कोई क्लियरिटी नहीं है।

Samsung Galaxy Ring Specifications

Samsung Galaxy Ring से संबंधित अफवाहों से पता चला है कि यह एक स्मार्ट रिंग होगी जो हेल्थ-ट्रैकिंग फीचर्स से लैस होगी, जिसमें स्लीप मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग भी शामिल है। कुछ सोर्स से यह पता चलता है कि यह ईसीजी फंक्शन, फर्टिलिटी ट्रैकिंग और अन्य डिवाइसेज को कंट्रोल करने की सुविधा प्रदान कर सकता है। इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी आने की उम्मीद है।

Source link

Leave a Comment