Samsung Galaxy Watch Ultra Galaxy Watch 7 full specs leaked before 10th july unpacked event – Viral News

Samsung Galaxy Watch : Samsung का Unpacked event इस महीने 10 तारीख को होने जा रहा है। इस इवेंट में Galaxy Watch Ultra और Galaxy Watch 7 को लॉन्‍च किया जा सकता है। नई सैमसंग स्‍मार्टवॉच को लेकर पहले भी कई जानकारियां सामने आई हैं। अब इन दोनों वॉच की पूरी स्‍पेक्‍स शीट ऑनलाइन लीक हो गई है। फ्रेंच पब्लिकेशन डीलैब्स (Dealabs) ने यह जानकारी सामने लाई है। पता चला है कि Galaxy Watch Ultra में सर्कुलर डायल और स्‍क्‍वॉयर केस डिजाइन ऑफर किया जाएगा। Galaxy Watch 7 को Galaxy Watch 6 सीरीज के सक्‍सेसर के तौर पर लाया जाएगा।जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक Galaxy Watch Ultra को 47mm डायल साइज में लॉन्‍च किया जाएगा। इनकी बनावट में टाइटेनियम का यूज किया गया है और फ्रंट में सफायर ग्‍लास होगा। Galaxy Watch Ultra में 1.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा। यह एक्‍स‍िनॉस W1000 प्राेसेसर से पैक होकर आएगी, जिसके साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्‍टोरेज का सपोर्ट होगा। 590 एमएएच की बैटरी इस वॉच में होगी और यह वायरलैस भी चार्ज की जा सकेगी।

Galaxy Watch Ultra रन करेगी वियर ओएस पर। इसे IP6X रेटिंग मिली है जो वॉच को धूल से होने वाले नुकसान से बचाएगी। इसे पहनकर पानी में 10 मीटर की गहराई तक तैरा जा सकेगा। दावा है कि यह यूएस मिलिट्री सर्टिफाइड होगी यानी इसकी बिल्‍ड क्‍वॉलिटी काफी दमदार होगी। यह ब्‍लूटूथ और 4जी कनेक्टिविटी के साथ आएगी।

वहीं, Galaxy Watch 7 को 40mm और 44mm डायल साइज में लाया जाएगा। वॉच अल्‍ट्रा के मुकाबले इसमें एल्‍युमीनियम आर्मर का इस्‍तेमाल होगा। 40mm डायल में 1.3 इंच का डिस्‍प्‍ले होगा, जबकि 44mm डायल में 1.5 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा। दावा है कि 40mm डायल वाली Galaxy Watch 7 में 300mAh की बैटरी होगी, जबकि 44mm डायल में 425mAh की बैटरी। बाकी फीचर्स गैलेक्‍सी वॉच 7 अल्‍ट्रा जैसे ही हो सकते हैं।

<!–

–>

Source link

Leave a Comment