Saturday, October 19, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Preparing to Launch Galaxy S24 FE, May Get 50 Megapixel Primary...

Samsung Preparing to Launch Galaxy S24 FE, May Get 50 Megapixel Primary Camera, Vivo, Redmi, Oneplus – Viral News

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर Samsung का Galaxy S24 FE जल्द लॉन्च हो सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट मिल सकती है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड को कम रखा जा सकता है। सैमसंग की Galaxy S24 सीरीज में 45 W की चार्जिंग स्पीड है। 

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy S24 FE को UV Rheinland सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इस लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की अधिकतम चार्जिंग स्पीड 25 W होने का संकेत मिल रहा है। इसकी वायरलेस चार्जिंग 9 W की हो सकती है। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच डिस्प्ले 1,900 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ हो सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दी जा सकती है। इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। Galaxy S24 FE के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। 

हाल ही में Android Headlines की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि इस स्मार्टफोन को पांच कलर्स में लाया जा सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर इसके दो अन्य कलर उपलब्ध कराए जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन का डिजाइन Galaxy S24 और Galaxy S23 FE के समान दिख रहा है। इसके फ्रंट में होल-पंच डिस्प्ले है। इसके रियर में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट हो सकती है। इसमें दाएं कोने पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं। 

इस रिपोर्ट में इसकी प्रमोशनल इमेज को लीक किया गया है।  Galaxy S24 FE में 4,565 mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन के लिए फ्रांस में सैमसंग की वेबसाइट पर एक सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। पिछले वर्ष अक्टूबर में कंपनी ने Galaxy S23 FE को पेश किया था। Galaxy S24 FE के लिए सपोर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-S721B दिया गया है। इसमें डुअल-सिम होने की पुष्टि हुई है। Galaxy S24 FE में 8 GB का RAM हो सकता है। यह पता नहीं चला है कि इसे भारत और यूरोप के अलावा अन्य मार्केट्स में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा या नहीं। Galaxy S24 FE में स्टोरेज के 128 GB और 256 GB के विकल्प मिल सकते हैं। 

<!–

–>

#Samsung #Preparing #Launch #Galaxy #S24 #Megapixel #Primary #Camera #Vivo #Redmi #Oneplus

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments