Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung Preparing to Launch Rollable Smartphone With Flexible Screen, Vivo, Redmi, Oppo...

Samsung Preparing to Launch Rollable Smartphone With Flexible Screen, Vivo, Redmi, Oppo – Viral News

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर Samsung एक बड़े और रोल होने वाले डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसमें फ्लेक्सिबल स्क्रीन होगी जिसे पूरी तरह ओपन कर एक बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी ने छह वर्ष पहले अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया था। सैमसंग ने नए प्रकार के स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी नहीं दी है। इससे पहले कंपनी ने एक हाइब्रिड डिवाइस प्रदर्शित किया था जो एक साथ फोल्ड और स्लाइड हो सकता है। 

The Elec की रिपोर्ट में बताया गया है कि सैमसंग रोल हो सकने वाली स्क्रीन के साथ एक स्मार्टफोन बना रही है। इसका डिस्प्ले 12.4 इंच तक का होगा। डिस्प्ले का यह साइज कुछ Android टैबलेट्स के जितना बड़ा है। यह स्मार्टफोन हाल ही में चीन में पेश किए गए Huawei के Mate XT Ultimate Design से भी बड़ा होगा। Mate XT Ultimate Design का डिस्प्ले 10.2 इंच का है। 

सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन में अंडर-डिस्प्ले कैमरा हो सकता है, जिससे इसमें कैमरा कटआउट की जरूरत नहीं होगी और इससे व्युइंग का बेहतर एक्सपीरिएंस मिलेगा। हालांकि, इसका प्राइस भी अधिक हो सकता है। पिछले कुछ वर्षों में कंपनी ने नए प्रकार के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को प्रदर्शित किया है। इनमें दो बार इनवर्ड फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन भी शामिल है। इसे रोल हो सकने वाले और ट्रिपल-फोल्डिंग स्मार्टफोन्स के लिए पेटेंट भी मिले हैं। 

हाल ही में चीन की Huawei ने पहला ट्रिपल-फोल्डिंग स्मार्टफोन Mate XT Ultimate Design लॉन्च कर सैमसंग को इस रेस में पीछे छोड़ दिया था। इसकी स्क्रीन पूरी तरह अनफोल्ड करने पर 10.2 इंच की है। कंपनी ने बताया है कि इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले फ्लेक्सिबल मैटीरियल्स से बना है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल आउटर कैमरा यूनिट दी गई है। इस स्मार्टफोन के 16 GB के RAM और 256 GB की स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट का प्राइस CNY 19,999 (लगभग 2,35,900 रुपये) का है। इसके 512 GB और 1 TB की स्टोरेज वाले वेरिएंट्स के प्राइसेज क्रमशः CNY 21,999 (लगभग 2,59,500 रुपये) और CNY 23,999 (लगभग 2,83,100 रुपये) के हैं। इस स्मार्टफोन को Rui Red और Dark Black कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। Mate XT Ultimate Design की बिक्री चीन में 20 सितंबर से शुरू होगी। 

<!–

–>

Huawei Huawei Mate XT Ultimate Design

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Design, Technology, Processor, Market, Demand, Sensor, Battery, Samsung, Foldable, Screen, Huawei, Patent, China, Prices

संबंधित ख़बरें

#Samsung #Preparing #Launch #Rollable #Smartphone #Flexible #Screen #Vivo #Redmi #Oppo

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments