Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsSamsung second generation Galaxy Ring may come with display feauture reveals patent...

Samsung second generation Galaxy Ring may come with display feauture reveals patent – Viral News

Samsung आने वाली 10 जुलाई को अपना Galaxy Unpacked इवेंट आयोजित करने जा रही है। इसमें कंपनी स्मार्ट वियरेबल सेग्मेंट में Galaxy Ring को भी लॉन्च करेगी। सैमसंग का रिंग सेग्मेंट में यह पहला वियरेबल डिवाइस होगा। लेकिन कंपनी इससे दो कदम आगे चल रही है। कथित तौर पर सैमसंग एक और स्मार्ट रिंग पर काम कर रही है जिसके लिए डिजाइन पेटेंट भी कंपनी फाइल कर चुकी है। 

Samsung Galaxy Ring 2 पर कंपनी कथित तौर पर काम कर रही है। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट कहती है कि सैमसंग ने United States Patent Application Publication में एक नए वियरेबल के लिए पेटेंट फाइल किया हुआ है। यह पेटेंट मई 2024 में फाइल किया गया है जो कि संभवत: गैलेक्सी रिंग 2 हो सकती है। रिपोर्ट में पब्लिकेशन की ओर से इसके डिजाइन पेटेंट की फोटो भी शेयर की गई है जिसे देखकर पता लगता है कि स्मार्ट रिंग में आउटर लेयर फ्लैट होगी जबकि भीतरी लेयर सर्कुलर होगी। बाहरी लेयर पर डिस्प्ले दिया जाएगा, और भीतरी लेयर पर सेंसर्स लगे होंगे। 

सेकंड जेनरेशन की ये रिंग दो डिस्प्ले के साथ आ सकती है। एक में ऐप आइकन मौजूद होंगे और दूसरी में ऐप आइकन पर क्लिक करने के बाद कंटेंट दिखाई देगा। डिस्प्ले पर कुछ जरूरी जानकारी जैसे हार्ट रेट, वर्कआउट का डेटा आदि आसानी से देखा जा सकेगा। इसके लिए यूजर को स्मार्टफोन की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके अलावा यह इनकमिंग कॉल और नोटिफिकेशन भी दिखाएगी। 

Galaxy Ring 1 की तुलना में Galaxy Ring 2 के अंदर इंटरनल वॉल्यूम ज्यादा देखने को मिल सकता है। जाहिर है कि अपग्रेडेड डिवाइस होने के नाते इसमें भीतरी मटिरियल भी ज्यादा होगा, क्योंकि कंपनी इसमें बड़ी बैटरी, और अतिरिक्त सेंसर भी दे सकती है। पेटेंट लिस्टिंग बताती है कि अपकमिंग सेकंड जेनरेशन गैलेक्सी रिंग में Galvanic Skin Response (GSR), SPO2, PPG, और ECG मॉनिटरिंग की क्षमता भी होगी। इसमें टेम्परेचर सेंसर, एक्सिलरेशन सेंसर, और फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है। 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments