Tuesday, September 17, 2024
HomeHealth & FitnessSaree Jacket: स्टाइलिश लुक पाने के लिए साड़ी के साथ कैरी करें...

Saree Jacket: स्टाइलिश लुक पाने के लिए साड़ी के साथ कैरी करें जैकेट, हर कोई करेगा तारीफ – Viral News

हम सभी को हर मौके पर साड़ियां पहनना बेहद पसंद होता है। जिसके लिए हम अक्सर अलग-अलग डिजाइन की साड़ी को खरीदते हैं और उनको पहनते हैं। बहुत सी महिलाएं साड़ी लुक को बदलने के लिए अलग-अलग तरह की एक्सेसरीज और ब्लाउज डिजाइन भी बदलते रहते हैं। हालांकि मार्केट में आपको यह सारी चीजें रेडीमेड मिल जाएंगी।
 
लेकिन क्या आपने कभी साड़ी के साथ जैकेट कैरी किया है। ऐसे में आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको जैकेट के कुछ लेटेस्ट डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको पहनकर आप परफेक्ट लुक पा सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Hair Care: झड़ते बालों की समस्या से हैं परेशान तो यूज में लाएं ये हेयर ऑयल, सिर्फ 3 दिन में दिखेगा असर

एम्ब्राइजरी वर्क वाली जैकेट
आप साड़ी के साथ सेम कलर वाली जैकेट पहन सकती हैं। इसके लिए आपको अलग से फैब्रिक लेना होगा। आप चाहें तो जैकेट में जगह-जगह पर मोती भी लगवा सकती हैं। इसे आपको ब्लाउज के ऊपर पहनना होता है। यदि आप थोड़ा लॉन्ग जैकेट बनवाएंगी, तो यह पहनने में काफी अच्छी लगेगी।
गोटा वर्क वाली जैकेट
आप सीक्वेंस और गोटा वर्क वाली जैकेट को भी साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। इस तरह की जैकेट पहनने के साथ ही आपको पार्टी स्टाइल लुक मिल जाता है। इस तरह की जैकेट को आप साड़ी के साथ पहनकर शादी या पार्टी में भी जा सकती हैं। इससे आपको बढ़िया लुक मिलेगा। हालांकि आपको मार्केट से कपड़ा लेकर इस तरह की जैकेट तैयार करवानी पड़ेगी।
कॉलर डिजाइन वाली जैकेट
स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप साड़ी के साथ कॉलर डिजाइन वाली जैकेट को कैरी कर सकती हैं। आपको कोट स्टाइल जैकेट बनानी होगी। साड़ी के साथ इस तरह की जैकेट काफी स्टाइलिश लगती हैं और आपके पूरे लुक को बदल देती है। आप चाहें तो साड़ी के मैचिंग फैब्रिक से इस तरह की जैकेट तैयार करा सकती हैं। साथ ही इस तरह की जैकेट में आप अलग से एक्सेसरीज या बटन लगा सकती हैं।

#Saree #Jacket #सटइलश #लक #पन #क #लए #सड #क #सथ #कर #कर #जकट #हर #कई #करग #तरफ

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments