Tuesday, September 17, 2024
HomeSportssix indian cricketers smriti mandhana deepti sharma selected for wbbl harmanpreet kaur...

six indian cricketers smriti mandhana deepti sharma selected for wbbl harmanpreet kaur and shefali – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Sep 1 2024 5:46PM

आगामी महिला बिग बैश लीग में भारत की 6 महिला क्रिकेटर्स को चुना गया है। इस लिस्ट में टीम इंडिया की उपकप्तान स्मृति मंधाना को एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले ही मंधाना के साथ अनुबंध कर लिया था। दयालन हेमलता पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम से जुड़ेंगी। टॉप क्रम की ये बल्लेबाज पहली बार इस लीग का हिस्सा होंगी।

27 अक्टूबर से शुरू होने वाली आगामी महिला बिग बैश लीग में भारत की 6 महिला क्रिकेटर्स को चुना गया है। इस लिस्ट में टीम इंडिया की उपकप्तान स्मृति मंधाना को एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले ही मंधाना के साथ अनुबंध कर लिया था। दयालन हेमलता पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम से जुड़ेंगी। टॉप क्रम की ये बल्लेबाज पहली बार इस लीग का हिस्सा होंगी। 

विकेटकीपर-बल्लेबाज यास्तिका भाटिया भी WBBL में डेब्यू करेंगी। वह मेलबर्न स्टार्स टीम के साथ जुड़ेंगी। भारतीय हरफनमौला दीप्ति शर्मा भी इस टीम का हिस्सा है। तेज गेंदबाजी के साथ बल्ले से योगदान देने के लिए जानी जाने वाली शिखा पांडे को ब्रिसबेन हीट ने चुना है। वह पूरे सत्र के लिए उपलब्ध रहेंगी क्योंकि वह भारत की टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह ब्रिसबेन हीट की टीम में जेमिमा रोड्रिग्स के साथ शामिल हुईं हैं। डब्ल्यूबीबीएल 27 अक्टूबर को एडिलेड में एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच मैच के साथ सुरू होगा। 

हालांकि, हरमनप्रीत कौर और शैफाली वर्मा को महिला बिग बैश लीग 2024 ड्रॉफ में नहीं खरीदा गया। जबकि उनका डब्ल्यूबीबीएल रिकॉर्ड शानदार रहा है। 

#indian #cricketers #smriti #mandhana #deepti #sharma #selected #wbbl #harmanpreet #kaur #shefali

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments