Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsSony BRAVIA BZ53L 98 inch 4K HDR Professional Display Launched in India...

Sony BRAVIA BZ53L 98 inch 4K HDR Professional Display Launched in India Price Rs 20 Lakh Specifications Features – Viral News

Sony ने भारत में 98-इंच प्रोफेशनल BRAVIA डिस्प्ले लॉन्च किया है। नया डिस्प्ले BZ53L मॉडल नंबर के साथ आता है, जिसे खास कॉर्पोरेट, एजुकेशनल और रिटेल सेटिंग्स के लिए डिजाइन किया गया है। सोनी का नया 98-इंच BZ53L डिस्प्ले डीप ब्लैक नॉन-ग्लेयर डिस्प्ले है, जो 4K 120Hz पैनल से लैस है। कंपनी ने इसमें सटीक रंगों के लिए XR TRILUMINOS Pro टेक्नोलॉजी शामिल की है। डिस्प्ले 780 nits की पीक ब्राइटनेस लेवल सपोर्ट करता है। Sony ने BRAVIA BZ53L को रीसाइकिल्ड प्लास्टिक और पैकेजिंग से बनाया है।

Sony BRAVIA BZ53L प्रोफेशनल डिस्प्ले की भारत में कीमत 20,00,000 रुपये (टैक्स सहित) है और यह 15 जुलाई से भारत में सोनी अधिकृत रिटेलर्स के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Sony ने प्रेस रिलीज के जरिए जानकारी दी है कि BRAVIA BZ53L सोनी की डीप ब्लैक नॉन-ग्लेयर कोटिंग से लैस आता है, जो डीप ब्लैक रंग, हाई कंट्रास्ट और सटीक इमेज क्वालिटी को बनाए रखने का दावा करता है। यह मिनिमम ब्राइटनेस और लो रिफ्लेक्शन के साथ हाई एंबिएंट लाइट या डायरेक्ट लाइटिंग की स्थिति में डिजिटल साइनेज से संबंधित चिंताओं को फिक्स करने का भी दावा करता है।

BZ53L में स्मूथ मोशन प्रेजेंटेशन के लिए 4K 120 Hz पैनल, रंगों की व्यापक रेंज के लिए XR TRILUMINOS Pro, हाई ब्राइटनेस के लिए 780 nits लेवल और बेहतर इमेज क्वालिटी के लिए फुल ऐरे लोकल डिमिंग (FALD) बैकलाइट की सुविधा शामिल है। यह ऑप्टिमाइज्ड सेटिंग्स के लिए 24/7 ऑपरेशन और प्रो मोड को सपोर्ट करता है।

यह मॉडल पोर्ट्रेट और टिल्ट कॉन्फिगरेशन सपोर्ट करता है। ट्रांसपोर्टेशन के लिए इसमें कई हैंडल मिलते हैं और कई आसान टर्मिनलों के ऑप्शन के साथ इसमें आसान इंस्टॉलेशन मिलता है। यह Apple AirPlay2, Google Chromecast और Google meet को सपोर्ट करता है। सॉफ्टवेयर API फंक्शन यूजर्स को अपने डिवाइस कनेक्ट करने की अनुमति देता है और BRAVIA साइनेज फ्री (BSF) ऐप को यूएसबी फ्लैश ड्राइव पर इंस्टॉल करके एक्सेस किया जा सकता है। 

BZ53L रीसाइकिल्ड प्लास्टिक मटेरियल और पैकेजिंग का उपयोग करता है और उपयोग में न होने पर बिजली की खपत को कम करने के लिए पावर-सेविंग मोड से लैस आता है।

<!–

–>

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments