Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsSony SA D40M2 Home Theater System Launched Know Features Price - Viral...

Sony SA D40M2 Home Theater System Launched Know Features Price – Viral News

Sony India ने अपने नए Sony SA-D40M2 होम थिएटर सिस्टम को पेश किया है। होम थिएटर लिविंग रूम में पावरफुल और शानदार साउंड प्रदान करता है। यहां हम आपको Sony SA-D40M2 होम थिएटर सिस्टम के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Sony SA-D40M2 Price

कीमत की बात की जाए तो Sony SA-D40M2 की कीमत 9,990 रुपये है। होम थिएटर अब पूरे भारत में Sony सेंटर्स, ऑथोराइज्ड डीलर्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर के साथ ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart आदि पर उपलब्ध है।

Sony SA-D40M2 Specifications

Sony SA-D40M2 में 4 सैटेलाइट स्पीकर और एक सबवूफर के साथ एक कॉम्पैक्ट डिजाइन दिया गया है जो कि कुल 100W आउटपुट प्रदान करता है। यह 4.1 चैनल सेटअप फिल्म, म्यूजिक और गेमिंग के लिए क्लियर और डायनेमिक ऑडियो प्रदान करता है, जो हाई वॉल्यूम पर भी बेहतर जानकारी सुनिश्चित करता है। यूजर्स ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ वायरलेस फ्रीडम का आनंद ले सकते हैं, जिससे स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य ब्लूटूथ डिवाइस से मयूजिक स्ट्रीमिंग की अनुमति मिलती है। सिस्टम 8 पेयर्ड डिवाइसेज को याद रखता है, जिससे स्विच करना आसान हो जाता है।

अन्य फीचर्स में 100W कुल पावर आउटपुट, 4.1 चैनल सराउंड साउंड, फ्लेक्सिबल प्लेसमेंट के लिए कॉम्पैक्ट सैटेलाइट स्पीकर, मल्टी-डिवाइस पेयरिंग के साथ एडवांस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी प्लेबैक और 3.5 मिमी औक्स इनपुट शामिल हैं। वायर्ड प्लेबैक ऑप्शन के लिए SA-D40M2 में एक यूएसबी पोर्ट, एक 3.5 मिमी स्टीरियो मिनी जैक है जो कि यूएसबी ड्राइव, पुराने MP3 प्लेयर और नॉन-ब्लूटूथ डिवाइस को एडजेस्ट करता है।

<!–

–>

#Sony #D40M2 #Home #Theater #System #Launched #Features #Price

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments