Thursday, September 19, 2024
HomeSportsstar lakshya sen want become to virat kohli of indian badminton paris...

star lakshya sen want become to virat kohli of indian badminton paris olympics 2024 – Viral News

प्रतिरूप फोटो

ANI

Kusum । Aug 29 2024 7:43PM

लक्ष्य सेन का कहना है कि वह भारतीय बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी की तरह वह भी बैडमिंटन में सबसे बड़े भारतीय सुपरस्टार बनना चाहते हैं। लक्ष्य का कहना है कि आने वाले वर्षों में वह भारतीय बैडमिंटन को बहुत कुछ देना चाहते हैं जैसे विराट कोहली ने क्रिकेट को दिया है।

पेरिस ओलंपिक 2024 में सबके दिलों में अपने प्रदर्शन से सबके दिलों में जगह बनाने वाले बैडमिंटन स्टार लक्ष्य सेन इन दिनों काफी चर्चा में है। पेरिस ओलंपिक में भले ही लक्ष्य मेडल नहीं जीत पाए लेकिन उनके खेल और प्रदर्शन से हर कोई प्रभावित है। लेकिन बात करें कि लक्ष्य सेन किससे प्रभावित हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली हैं। 

दरअसल, लक्ष्य सेन का कहना है कि वह भारतीय बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी की तरह वह भी बैडमिंटन में सबसे बड़े भारतीय सुपरस्टार बनना चाहते हैं। लक्ष्य का कहना है कि आने वाले वर्षों में वह भारतीय बैडमिंटन को बहुत कुछ देना चाहते हैं जैसे विराट कोहली ने क्रिकेट को दिया है। 

लक्ष्य दिग्गज प्रकाश पादुकोण की अकादमी में ट्रेनिंग करते हैं। पादुकोण ने कहा था कि जब सरकार खिलाड़ियों की सभी जरुरतें पूरा कर रही है तो फिर एथलीटों को भी बड़े स्टेज पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। लक्ष्य सेन टीआरएस पॉडकास्ट में कहा कि मैं आने वाले समय में भारतीय बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहता हूं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है। 

#star #lakshya #sen #virat #kohli #indian #badminton #paris #olympics

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments