Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsStree 2 Collection day 5 crossed Rs 200 crore huge earnings on...

Stree 2 Collection day 5 crossed Rs 200 crore huge earnings on Rakshabandhan – Viral News

Stree 2 Collection Worldwide : फ‍िल्‍म स्‍त्री-2 ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाई का तूफान ला दिया है। अमर कौशिक निर्देशित हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने 15 अगस्‍त से 18 अगस्‍त के बीच महज 4 दिनों में 200 करोड़ रुपये से ऊपर की ग्रॉस कमाई की है। रक्षाबंधन के मौके पर आज भी फ‍िल्‍म को दर्शकों का शानदार रेस्‍पॉन्‍स मिलता हुआ दिख रहा है। वहीं वर्ल्‍डवाइड भी यह फ‍िल्‍म अच्‍छा कारोबार कर रही है। मेकर्स का दावा है कि फ‍िल्‍म ने वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस 283 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। 

इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk के आंकड़ों से पता चलता है कि स्‍त्री 2 ने 14 अगस्‍त को पेडप्रिव्‍यू के दिन 8.5 करोड़ रुपये भारत में कमाए थे। 15 अगस्‍त यानी रिलीज डे के दिन इसने 51.8 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग ली। शुक्रवार को दूसरे दिन फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 31.4 करोड़ रुपये रहा। शनिवार को इसमें इजाफा हुआ और फ‍िल्‍म की कमाई 43.85 करोड़ रुपये पर पहुंच गई। रिलीज के चौथे दिन रविवार को फ‍िल्‍म ने 55.9 करोड़ रुपये का कारोबार किया। 

खबर लिखे जाने तक Sacnilk ने अनुमान लगाया गया है कि फ‍िल्‍म ने सोमवार को रक्षाबंधन पर 12.5 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। हिंदी में मॉर्निंग शोज में ऑक्‍युपेंसी 26.89 फीसदी और आफ्टरनून शोज में ऑक्‍युपेंसी 42.74 फीसदी है। शाम और रात के शोज के आंकड़े अभी नहीं आए हैं। कुल मिलाकर यह फ‍िल्‍म 203.95 करोड़ रुपये के आंकड़े पर पहुंच गई है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Stree #Collection #day #crossed #crore #huge #earnings #Rakshabandhan

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments