Stree 2 Teaser online film release date 15th august story star cast rajkumar rao shraddha kapoor – Viral News

Stree 2 Teaser : पिछले साल जब यह खबर आई कि फ‍िल्‍म स्‍त्री का अगला पार्ट साल 2024 में अगस्‍त में रिलीज होगा, तो फैंस काफी खुश नजर आए। यह खुशी आज दोगुनी हो गई है। 2018 की सुपरहिट फ‍िल्‍म स्‍त्री (Stree) के अगले पार्ट ‘स्‍त्री 2′ (Stree 2) का टीजर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। खास यह है कि ‘स्‍त्री 2′ के टीजर को थिएटर्स में दिखा दिया गया था, लेकिन इंटरनेट पर यह अबतक नहीं आया था। ‘स्‍त्री 2′ की कहानी भी चंदेरी पर ही बुनी गई है और वही स्‍टारकास्‍ट फ‍िल्‍म में है, जो इसके पहले पार्ट में थी।

मुख्‍य भूमिकाओं की बात करें तो राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बैनर्जी टीजर में दिखाई दे रहे हैं। सभी किरदार पहले पार्ट में भी थे। टीजर में दिखाए गए एक गाने की झलक में ऐक्‍ट्रेस तमन्ना भाटिया भी दिख रही हैं। क्‍या उनका रोल सिर्फ गाने तक है या कहानी में भी तमन्‍ना को शामिल किया गया है, यह अभी साफ नहीं है।

2018 में आई स्‍त्री का अंत काफी रोचक था। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर मिलकर स्‍त्री को चंदेरी गांव से भगा देते हैं, जो एक भूतनी है। लेकिन आखिर में दिखाया जाता है कि भूतनी की शक्तियां जिस चुटिया में हैं, वह श्रद्धा के ही पास है। तो क्‍या श्रद्धा अब भू‍तनी बन गई हैं या वही स्‍त्री हैं। इस सवाल में दर्शकों को उलझाए रखा था। मेकर्स ने कहानी को ऐसे मोड़ पर खत्‍म किया था, जहां से इसके अगले भाग की उम्‍मीद बन रही थी।

टीजर शेयर करते हुए मेकर्स ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक। यह फ‍िल्‍म की रिलीज डेट को भी क्लियर करता है, जिसमें आजादी से मतलब 15 अगस्‍त है। यानी फ‍िल्‍म स्‍वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज की जाएगी। स्‍त्री 2 का टीजर भी श्रद्धा की एंट्री से ही शुरू होता है।

चंदेरी के हर घर में लिखा होता है- ओ स्त्री कल आना। इस बार कोई उसे मिटा रहा है। यह बताता है कि चंदेरी में स्‍त्री का खौफ लौट आया है। पहले भाग में मेकर्स ने थ्र‍िलर को कॉमिडी के साथ परोसा था। इस दफा डर को ज्‍यादा दिखाया गया है। तो क्‍या फ‍िल्‍म में अब कॉमिडी नहीं होगी। मुमकिन है कि मेकर्स ने यह सीक्रेट रखा हो। बहरहाल, पूरा टीजर काफी दिलचस्‍प है और फ‍िल्‍म के पहले भाग से भी कनेक्‍ट करता है।



Source link

Leave a Comment