Sunny Deol: ‘गदर 2’ की सफलता और भविष्य के बड़े प्रोजेक्ट्स – Viral News

Sunny Deol भारतीय सिनेमा के प्रसिद्ध एक्शन हीरो, ने हाल ही में ‘गदर 2’ की शानदार सफलता के बाद एक बार फिर से अपने करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। इस सफलता के बाद, उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं, जिनमें ‘बॉर्डर 2’ भी शामिल है। सनी देओल की नई फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए, उन्होंने कहा कि यह देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी।

Sunny Deol का करियर और ‘गदर 2’ की सफलता

सनी देओल का फिल्मी करियर 1980 के दशक में शुरू हुआ था, और उन्होंने अपनी दमदार अभिनय और एक्शन भूमिकाओं से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई। ‘गदर 2’ ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया बल्कि सनी देओल के करियर को एक नई दिशा दी। इस फिल्म की सफलता ने यह साबित कर दिया कि सनी देओल आज भी एक्शन हीरो के रूप में अद्वितीय हैं।

‘बॉर्डर 2’ की घोषणा

‘गदर 2’ की सफलता के बाद, सनी देओल ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल पर काम करने की घोषणा की है। यह फिल्म 1997 में आई ‘बॉर्डर’ का सीक्वल होगी, जो भारतीय सैनिकों की बहादुरी और देशभक्ति की कहानी पर आधारित थी। इस फिल्म का निर्देशन एम. पद्मकुमार करेंगे, और इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया, जिससे दर्शकों में इस फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ गई है।

नई फिल्म ‘एसडीजीएम’

सनी देओल और साउथ के डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी की आने वाली फिल्म को फिलहाल ‘एसडीजीएम’ कहा जा रहा है। प्माइथ्री मूवी मेकर्स ने इस फिल्म की घोषणा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर की और इसे देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया। गोपीचंद मलिनेनी, जिन्होंने 2010 में ‘डॉन सीनू’ से निर्देशन की शुरुआत की थी, इस फिल्म के निर्देशन में सनी देओल के साथ काम करेंगे।

अन्य बड़े प्रोजेक्ट्स

  1. लाहौर 1947: सनी देओल जल्द ही राज कुमार संतोषी की नई फिल्म ‘लाहौर 1947’ में नजर आएंगे। संतोषी, जिन्होंने ‘अंदाज अपना-अपना’ जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन किया है, इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। सनी देओल और संतोषी की जोड़ी पहले भी ‘घायल’ जैसी हिट फिल्म दे चुकी है।
  2. गदर 3: ‘गदर 2’ की सफलता के बाद, सनी देओल और निर्देशक अनिल शर्मा ने ‘गदर 3’ की योजना की पुष्टि की है। ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े और दर्शकों ने इसे खूब सराहा।
  3. रामायण: नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ में सनी देओल हनुमान का किरदार निभाने जा रहे हैं। रणबीर कपूर राम और साई पल्लवी सीता के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा ने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है।

 अन्य प्रोजेक्ट्स

सनी देओल ने अपने करियर में कई यादगार फिल्मों में काम किया है। 90 के दशक में उन्हें सबसे बड़े एक्शन हीरो के रूप में पहचाना गया। ‘घायल’, ‘दामिनी’, ‘गदर: एक प्रेम कथा’, और ‘बॉर्डर’ जैसी फिल्में उनके करियर के मील के पत्थर साबित हुईं।

सामाजिक और नैतिक प्रभाव

सनी देओल की फिल्मों ने हमेशा देशभक्ति, न्याय, और सच्चाई की भावना को बढ़ावा दिया है। उनकी फिल्मों में सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डाला जाता है और उन्हें बड़े ही प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत किया जाता है। ‘गदर 2’ और ‘बॉर्डर’ जैसी फिल्मों ने दर्शकों के दिलों में देशभक्ति की भावना को जगाया है और उन्हें अपने देश के प्रति गर्व महसूस कराया है।

Sunny Deol ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन ‘गदर 2’ की सफलता ने एक बार फिर से उन्हें सिनेमा के शीर्ष पर पहुंचा दिया है। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स दर्शकों में उत्सुकता और उम्मीदें बढ़ा रहे हैं। सनी देओल की फिल्मों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है बल्कि समाज में एक सकारात्मक संदेश भी फैलाया है। उनकी आने वाली फिल्में भी दर्शकों को रोमांचित और प्रेरित करने का वादा करती हैं।

Source link

Leave a Comment