Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsTecno Phantom V Fold 2 Phantom V Flip 2 Design Specifications Revealed...

Tecno Phantom V Fold 2 Phantom V Flip 2 Design Specifications Revealed in Leak – Viral News

Tecno कथित तौर पर Phantom V Fold 2 और Phantom V Flip 2 पर काम कर रहा है। टेक्नो के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर अब तक काफी अफवाहें आ चुकी हैं। आज स्पिलसमबीन्स पब्लिकेशन की एक नई लीक से पहली बार डिवाइसेज की रियल-लाइफ फोटो सामने आई हैं। आइए Tecno के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Tecno Phantom V Fold 2, Phantom V Flip 2 Price

कीमत की बात करें तो पिछली रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Phantom V Flip 2 के 8+256GB वेरिएंट की कीमत GHS 9,800 (लगभग 53,074 रुपये) होगी, जबकि Tecno Phantom V Fold 2 के 12+512GB वेरिएंट की कीमत GHS 16,550 (लगभग 89,437 रुपये) होगी। रिपोर्ट से पता चला है कि फोल्डेबल स्मार्टफोन की बिक्री घाना में 8 सितंबर से शुरू हो सकती है।

Tecno  Phantom V Fold 2 Specifications

Tecno Phantom V Fold 2 मॉडल नंबर AE10 के साथ नजर आया है। इसे Mediatek Dimensity 9000+ प्रोसेसर के साथ गीकबेंच पर भी लिस्ट किया गया है। Phantom V Fold 2 में सेल्फी कैमरा के लिए कवर और इंटरनल स्क्रीन दोनों पर पंच-होल कटआउट हैं। रियर की ओर तीन लेंस वाला एक कैमरा डेक है, जिसमें एक टेलीफोटो लेंस भी शामिल है। मॉड्यूल पर एनग्रेविंग से पुष्टि होती है कि 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा है। हालांकि, अभी तक दोनों स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Tecno Phantom V Flip 2 Specifications

Tecno Phantom V Flip 2 की बात करें तो इसमें काफी बदलाव नजर आ रहे हैं। पिछले मॉडल के सर्कुलर पैनल के मुकाबले में आगामी फोन में अब काफी बड़ी कवर डिस्प्ले है। हालांकि, आउटर डिस्प्ले के बंद होने के चलते इसके बेजेल्स को मापना मुश्किल है, लेकिन इंटरनल डिस्प्ले के चारों ओर सिममेट्रिकल बेजेल्स नजर आते हैं। सेल्फी के लिए टॉप पर एक पंच-होल कटआउट भी है। फोन के रियर में एक स्टिकर कुछ जानकारी की पुष्टि करता है। इसमें ड्यूल-सिम सपोर्ट, 256GB इंटरनल स्टोरेज और AE11 मॉडल नंबर होगा, जिसे गीकबेंच पर Mediatek Dimensity 8050 प्रोसेसर के साथ देखा गया था।<!–

–>

#Tecno #Phantom #Fold #Phantom #Flip #Design #Specifications #Revealed #Leak

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments