Saturday, September 21, 2024
HomeTech & GadgetsTecno Phantom V2 Fold Spotted on Bluetooth SIG Know Specifications - Viral...

Tecno Phantom V2 Fold Spotted on Bluetooth SIG Know Specifications – Viral News

Tecno कथित तौर पर अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की अगली जनरेशन सीरीज पर काम कर रहा है। हाल ही में Tecno Phantom V2 Fold को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। अब यह स्मार्टफोन ब्लूटूथ SIG प्लेटफॉर्म पर भी नजर आया है। यहां हम आपको के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अन्य चीजों के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Tecno Phantom V2 Fold आया ब्लूटूथ SIG पर नजर

Tecno Phantom V2 Fold को हाल ही में ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। इस स्मार्टफोन को AE10 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है, जो कि EEC डाटाबेस पर पिछली बार देखी गई जानकारी के समान है। नए सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि Phantom V2 Fold ब्लूटूथ 5.3 स्टैंडर्ड का सपोर्ट करेगा। हालांकि, यहां इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस जैसी किसी जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि Tecno Phantom V2 Fold को गीकबेंच पर भी देखा गया था।

बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्टिंग से इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। नया फोल्डेबल फोन कथित तौर पर MediaTek Dimensity 9000+ प्रोसेसर से लैस होगा। इस स्मार्टफोन में 12GB RAM दी जाएगी। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इन फीचर्स के साथ स्मार्टफोन ने सिंगल कोर टेस्ट में 1,273 प्वाइंट और मल्टी कोर टेस्ट में 3,844 प्वाइंट हासिल किए। फिलहाल यह जानकारी सामने आई है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही काफी कुछ पता चल सकता है।

Tecno Phantom V Fold Specifications

आपको बता दें कि Tecno Phantom V Fold में 7.85 इंच की एलटीपीओ AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 2,000 x 2,296 पिक्सल और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। वहीं इसमें 6.42 इंच की कवर डिस्पले है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments