Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsTecno Pova 6 Neo 5G with 108MP camera with AI features India...

Tecno Pova 6 Neo 5G with 108MP camera with AI features India Launch September 11 Features more – Viral News

Tecno स्मार्टफोन कंपनी अपना नया फोन Pova 6 Neo 5G भारत में 11 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। टेक्नो ने लॉन्च से पहले फोन के मेन फीचर्स के बारे में खुलासा किया है। इसी के साथ टीजर के माध्यम से फोन का डिजाइन भी कंपनी ने रिवील किया है। Tecno Pova 6 Neo 4G वेरिएंट को कंपनी ने कुछ चुनिंदा मार्केट्स में ही लॉन्च किया था। अब फोन का 5G वेरिएंट भारत में आ रहा है जिससे पहले कंपनी ने मार्च में Tecno Pova 6 Pro 5G को पेश किया था। 
 

Tecno Pova 6 Neo 5G India launch

Tecno Pova 6 Neo 5G भारत में 11 सितंबर को दस्तक देने जा रहा है। कंपनी ने इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी जारी कर दी है। Amazon पर फोन को टीज किया गया है। माइक्रोसाइट से पता चलता है कि फोन भारत में Amazon के माध्यम से ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी इसे ऑर्डर किया जा सकेगा। 

Tecno Pova 6 Neo 5G का टीजर फोन के डिजाइन के साथ कई मेन स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताता है। डिवाइस में डुअल कैमरा देखा जा सकता है जो वर्टीकल पोजीशन में दिया गया है। साथ में LED फ्लैश भी है। फोन का कैमरा कई AI फीचर्स से लैस होगा। फ्रंट कैमरा की बात करें तो यह फोन के टॉप में डिस्प्ले के सेंटर पंचहोल कटआउट में दिया गया है। डिस्प्ले में बेजल्स पतले हैं जिनकी तुलना में चिन थोड़ी मोटी नजर आ रही है। फोन के वॉल्यूम बटन और पावर बटन इसकी राइट स्पाइन पर नजर आ रहे हैं। 
 

Tecno Pova 6 Neo 5G Features

Tecno Pova 6 Neo 5G में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। फोन में HDR का सपोर्ट मिलने वाला है। इसमें AI आधारित फोटो एडिटिंग टूल्स भी मिलेंगे। कंपनी ने अभी तक फोन की प्राइसिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। Tecno Pova 6 Pro 5G की कीमत की बात करें तो यह फोन भारत में 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 19,999 रुपये में आता है। जबकि 12GB + 256GB वेरिएंट के लिए 21,999 रुपये में आता है। 
 <!–

–>

#Tecno #Pova #Neo #108MP #camera #features #India #Launch #September #Features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments