Wednesday, October 16, 2024
HomeTech & GadgetsTecno Spark 30 Series launched 5 new models and transformers editions features...

Tecno Spark 30 Series launched 5 new models and transformers editions features – Viral News

Tecno Spark 30 Series : टेक्‍नो ने Tecno Spark 30 सीरीज को पेश कर दिया है। कंपनी ने 5 डिवाइसेज Tecno Spark 30, Spark 30 Pro, Spark 30C, Spark 30C 5G और Spark 30 5G की  घोषणा की है। Tecno Spark 30 के बारे में डिटेल्‍स पिछले वीकेंड सामने आई थीं। अब Spark 30 Pro और एक स्‍पेशल एडिशन (ट्रांसफॉर्मर्स) की कुछ खूबियों का पता चला है। बाकी मॉडलों के बारे में कोई इन्‍फर्मेशन नहीं है। भारत में इनके लॉन्‍च के बारे में भी जानकारी नहीं है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, Tecno Spark 30 Pro में फ्लैट फ्रेम बॉडी दी गई है और ऑफ-सेंटर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। फोन में 120 हर्त्‍ज रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्‍प्‍ले मिलता है। दावा है कि फोन का डिस्‍प्‍ले TUV लो ब्‍लू-लाइट आई सर्टिफ‍िकेशन के साथ आता है जिससे आंखों को कम से कम नुकसान होता है। 

Tecno Spark 30 Pro में डुअल स्‍टीरियो स्‍पीकर्स लगाए गए हैं। उनमें डॉल्‍बी एटमॉस का सपोर्ट है और हाई-रेस साउंड मिलता है। आईआर ब्‍लास्‍टर का भी सपोर्ट है, जिससे फोन को रिमोट की तरह इस्‍तेमाल किया जा सकता है। 

Tecno Spark 30 Pro में मीडियाटेक का हीलियो G100 प्रोसेसर लगाया गया है। उसके साथ 8GB रैम और 256 जीबी स्‍टोरेज है। फोन में 108 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा है, जो 3एक्‍स जूम और 10एक्‍स डिजिटल जूम को सपोर्ट करता है। कंपनी ने एआई फीचर्स को भी फोन में जोड़ा है जैसे- एआई इरेजर, एआई आर्टबोर्ड। 

Tecno Spark 30 सीरीज में दो स्‍पेशल एडिशन लाए गए हैं। इनके नाम Tecno Spark 30 Bumblebee Edition और Tecno Spark 30 Pro Optimus Prime Edition हैं। दोनों फोन्‍स की खूबियां Spark 30 Pro जैसी ही होने की उम्‍मीद है। वॉलपेपर और थीम्‍स से ये अलग हो सकते हैं।
 

<!–

–>

#Tecno #Spark #Series #launched #models #transformers #editions #features

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments