UGREEN launched 25000mah power bank can charge 2 laptops simultaneously – Viral News

25000mAh Power Bank : आज से साल-दो साल पहले 10 हजार एमएएच के पावर बैंक ही स्‍टैंडर्ड हुआ करते थे। पर जिस तरह से मोबाइल की बैटरी कैपिसिटी बढ़ रही है, उसी तरह से पावर बैंक भी पावरफुल होते जा रहे हैं। कंपनियां ऐसे सॉल्‍यूशंस पेश कर रही हैं, जिससे एकसाथ कई डिवाइसेज चार्ज हो पाएं। हाल में एक कंपनी ने 20 हजार एमएएच का पावर बैंक लॉन्‍च किया था। तब लगा कि यह काफी ज्‍यादा है। लेकिन अब एक और चीनी कंपनी ने 25 हजार एमएएच का पावर बैंक लॉन्‍च कर दिया है। UGREEN नाम की कंपनी ने यह लॉन्‍च किया है और प्रोडक्‍ट का नाम है- UGREEN 200W पावर बैंक।

UGREEN 200W power bank Price

पावर बैंक की क्षमता के हिसाब से इसके दाम किफायती लगते हैं। UGREEN 200W को 349 युआन (लगभग 4,010 रुपये) में खरीदा जा सकता है। इसके स्‍पेसिफ‍िकेशंस और भी ज्‍यादा प्रभावित करने वाले हैं।

UGREEN 200W power bank Specifications

UGREEN 200W में दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं और एक यूएसबी-ए पोर्ट है। इनकी मदद से एकसाथ 3 डिवाइसेज को चार्ज किया जा सकता है। दावा है कि दोनों टाइप-सी पोर्ट मिलाकर 200वॉट का आउटपुट देते हैं जो एकसाथ 2 लैपटॉप को भी चार्ज करने के लिए काफी है।

UGREEN 200W पावरबैंक में 1.54 इंच का टीएफटी कलर डिस्‍प्‍ले दिया गया है। उसमें चार्जिंग की जानकारी, वोल्‍टेज और करंट की इन्‍फर्मेशन मिलती है। दावा है कि इसमें लगी बैटरी इतनी दमदार है कि 1 हजार चार्जिंग साइकल के बाद भी उसकी 80 फीसदी क्षमता बरकरार रहती है। इसे लेकर विमान में भी ट्रैवल किया जा सकता है।

UGREEN 200W के साथ कंपनी कंपनी 240W का डुअल हेड टाइप-सी डेटा केबल दे रही है, जोकि PD3.1 प्रोटोकॉल को सपोर्ट करता है। कंपनी का कहना है कि पावरबैंक 65वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और सिर्फ 2 घंटे में फुल हो जाता है।

Source link

Leave a Comment