Friday, October 18, 2024
HomeTech & GadgetsVedaa OTT Release date 10th October zee5 john abraham sharvari bagh -...

Vedaa OTT Release date 10th October zee5 john abraham sharvari bagh – Viral News

Vedaa On OTT : इस साल 15 अगस्‍त को बड़े पर्दे पर सिर्फ स्‍त्री 2 रिलीज नहीं हुई थी। शुरुआती कुछ दिनों तक जॉन अब्राहम और शरवरी बाघ की वेदा (Vedaa) ने भी दर्शकों को लुभाया था। हालांकि यह ज्‍यादा कमाल नहीं दिखा सकी। वेदा अब ओटीटी पर आ रही है। इसकी ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। फ‍िल्‍म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया था। इसे जी स्‍टूडियोज, एमी एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था।   
 

Vedaa OTT Release date 

वेदा को कल यानी 10 अक्‍टूबर को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। फ‍िल्‍म में अभिषेक बनर्जी, तमन्ना भाटिया और आशीष विद्यार्थी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 
 

Zee5 or Netflix? Where to Watch Vedaa

वेदा को लेकर लोगों को काफी कन्‍फ्यूजन था कि यह किस प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब कन्‍फर्म हो गया है कि इसे Zee5 पर लाया जाएगा। जी5 के इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी इसकी जानकारी शेयर की गई है। क्‍योंकि यह वर्ल्‍ड डिजिटल प्रीमियर है, इसलिए दुनियाभर में जी5 दर्शक वेदा को कल से स्‍ट्रीम कर पाएंगे। 
 

क्‍या है वेदा की कहानी? 

मेजर अभिमन्यु कंवर यानी जॉन अब्राहम के इर्द-गिर्द वेदा की कहानी घूमती है। उन्‍हें कोर्ट मार्शल का सामना करना पड़ता है, क्‍योंकि वह कश्मीर में एक आतंकवादी को जिंदा पकड़ने का आदेश नहीं मानते। वह एक कॉलेज में मुक्‍केबाजी कोच बन जाता है। फ‍िर एंट्री होती है वेदा नाम की दलित लड़की की, जो खुद की और अपने परिवार की सेफ्टी के लिए मुक्‍केबाजी की ट्रेनिंग लेने का फैसला करती है। वेदा की सेफ्टी के लिए अभिमन्‍यु इलाके के मुखिया से भ‍िड़ जाता है। 
 

सामाजिक मुद्दे पर बनी यह फ‍िल्‍म सच्‍ची घटना पर आधारित बताई जाती है। फ‍िल्‍म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलेगु में भी ओटीटी पर लाया जा रहा है। 
 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Vedaa #OTT #Release #date #10th #October #zee5 #john #abraham #sharvari #bagh

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments