Friday, September 20, 2024
HomeSportsVinesh Phogat ने पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- प्रधानमंत्री बृजभूषण...

Vinesh Phogat ने पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- प्रधानमंत्री बृजभूषण सिंह से डरते हैं… – Viral News

पेरिस ओलंपिक में डिसक्वालिफाई होने के बाद खाली हाथ लौटीं विनेश फोगाट ने राजनीति के अखाड़े में एंट्री कर ली है। विनेश कांग्रेस के टिकट पर हरियाणा के जुलाना से चुनाव में उतरी हैं। राजनीति में आते ही विनेश फोगाट ने बड़े खुलासे किए। उन्होंने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पर निशाना साधा। विनेश फोगाट ने यहां तक कह दिया कि पीएम मोदी ने धरने पर बैठे उन जैसे पहलवानों की बात इसलिए नहीं सुनी क्योंकि, वह बृजभूषण से डरते हैं। 
वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने एक इंटरव्यू के दौरान विनेश फोगाट से सवाल किया कि, बृजभूषण सिंह आपके खिलाफ हैं, लगातार बयान दे रहे हैं। आप दो साल उनके खिलाफ लड़ीं, लेकिन सरकार पीएम मोदी हैं तो आप को क्या लगा कि मोदी क्यों समर्थन नहीं दे रहे हैं। सरकार के मुखिया तो मोदी हैं, वह थोड़े ही बृजभूषण सिंह के दबाव में फैसला करेंगे। 
इस बर विनेश कहती हैं कि, दबाव में हैं तभी तो ऐसा चल रहा है। नहीं तो ऐसा कैसे हो सकता है कि देश के खिलाड़ी जो ओलंपिक्स मेडल लेकर आ रहे हैं, आप उनसे मिल रहे हैं। जाने से पहले भी  मिले थे। ऐसा तो हो नहीं सकता कि देश का पीएम दबे, लेकिन हमें बाहर से जो दिख रहा है, हमें तो ये लग रहा है कि उनसे डर रहे हैं। अंदर क्या है न हमें पता है न आपको पता है। 
विनेश ने आगे कहा कि, उनके समर्थक भी नहीं चाहते हैं कि वह पीएम मोदी से मिलें। वहीं विनेश से पूछा गया कि ओलंपिक मेडल जीतने के बाद जब विनेश पीएम मोदी से मिलती तो क्या वह असहज होते। जवाब में विनेश ने कहा कि, मैंने इतनी दूर का नहीं साचो था। मैं नहीं जानती क्या होता। मैं नहीं जानती कि मिलती भी या नहीं मिलती। मेरे लोग नहीं चाहते हैं कि मैं उनसे मिलूं। वह बहुत बेइज्जती महसूस करते हैं। उनके दिल में टीस है कि हमारी बेटियां जब सड़क पर बैठी थीं तो उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकला। 
फिलहाल, विनेश फोगाट ने कुश्ती से संन्यास ले लिया है। उन्होंने कहा कि, अभी तक तो सियासी अखाड़े में ही रहना है। लोगों का इतना समर्थन मिल रहा है। बहुत बड़ा क्षेत्र है, काम करना पड़ेगा। 

#Vinesh #Phogat #न #पएम #मद #पर #लगय #बड #आरप #कह #परधनमतर #बजभषण #सह #स #डरत #ह..

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments