Thursday, September 19, 2024
HomeTech & GadgetsViral Video Ola Showroom Set On Fire In Karnataka By unsatisfied Customer...

Viral Video Ola Showroom Set On Fire In Karnataka By unsatisfied Customer – Viral News

Ola के शोरूम में एक कस्टमर ने कथित तौर पर आग लगा दी। कर्नाटक में 26 साल के एक शख्स को कथित तौर पर Ola Electric के शोरूम में आग लगाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि कस्टमर ने हाल ही में ओला से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था। लेकिन वह कंपनी की सर्विसेज से संतुष्ट नहीं था। इसलिए उसने शोरूम में कथित रूप से आग लगा दी। 

बुधवार को कर्नाटक में इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी Ola Electric के शोरूम में आग लगने की घटना हुई। पुलिस के मुताबिक, 26 साल के शख्स ने शोरूम को आग के हवाले कर दिया जो कि ओला का कस्टमर था। Ola Electric से इसने नया ई-स्कूटर खरीदा था और यह सर्विसेज से खुश नहीं था। Ola Electric भारत की नम्बर वन इलेक्ट्रिक स्कूटर मेकर है। लेकिन लोगों में पिछले कुछ समय से कंपनी की सर्विसेज के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक कई मेकेनिक्स का कहना है कि ओला सर्विस सेंटर्स पर कस्टमर की ढेर सारी कंप्लेंट्स आती हैं और उन्हें इन सभी के साथ डील करने में समस्या होती है। मोहम्मद नदीम नामक शख्स ने पिछले महीने ही ओला से एक टू-व्हीलर खरीदा था। यह शख्स पेशे से मैकेनिक ही है। कुछ दिनों के अंदर ही स्कूटर में समस्या आने लगी। वह स्कूटर को शोरूम में सर्विस के लिए वापस लेकर आया लेकिन उसे संतुष्टि नहीं मिली। 

पुलिस के मुताबिक, शख्स कई बार स्कूटर को लेकर शोरूम पहुंचा लेकिन उसे संतोषजनक सर्विसेज नहीं मिलीं। घटना के दिन नाखुश शख्स अपने साथ पेट्रोल भी लेकर आया था, और उसने शोरूम के 6 टूव्हीलर्स में आग लगा दी। हालांकि घटना में किसी व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं है। Reuters की ओर से पुष्टि नहीं हो पाई थी कि असल में व्हीकल के साथ क्या समस्या थी। पुलिस का अनुमान है कि शोरूम को लगभग 8,50,000 रुपये का नुकसान हुआ है। Ola वेबसाइट के अनुसार, Ola के पूरे भारत में 431 सर्विस सेंटर हैं।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

#Viral #Video #Ola #Showroom #Set #Fire #Karnataka #unsatisfied #Customer

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments