Tuesday, September 17, 2024
HomeSportsvirat kohli jersey sold expensive than rohit sharma and ms dhoni bat...

virat kohli jersey sold expensive than rohit sharma and ms dhoni bat kl rahul charity auction – Viral News

प्रतिरूप फोटो

ANI

Kusum । Aug 24 2024 4:32PM

केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया के साथ मिलकर पिछले दिनों क्रिकेट फॉर चैरिटी नीलामी की मेजबानी की। जिसका उद्देश्य वंचति बच्चों को समर्थन करना था। शुक्रवार को मुंबई में आयोजित इस नीलामी में विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के कई बड़े नामों ने इस नेक काम के लिए अपनी बेशकीमती यादगार चीजें दान कीं।

टीम इंडिया के स्टार केएल राहुल ने अपनी पत्नी अथिया के साथ मिलकर पिछले दिनों क्रिकेट फॉर चैरिटी नीलामी की मेजबानी की। जिसका उद्देश्य वंचति बच्चों को समर्थन करना था। शुक्रवार को मुंबई में आयोजित इस नीलामी में विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के कई बड़े नामों ने इस नेक काम के लिए अपनी बेशकीमती यादगार चीजें दान कीं। इनमें सबसे महंगी चीज विराट कोहली की जर्सी रही। 

इस नीलामी में सबसे ज्यादा बोली विराट कोहली की जर्सी पर लगी। जो रोहित शर्मा और एमएस धोनी के बैट से भी महंगी बिकी। विराट की जर्सी को 40 लाख रुपये में खरीदा गया। 

वहीं नीलामी में कुल 1.93 करोड़ रुपये की राशि जुटाई गई। विराट कोहली का योगदान सिर्फ उनकी जर्सी तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि उनके दस्ताने भी काफी आकर्षक रहे, जिन्हें 28 लाख में बेचा गया। रोहति शर्मा का बल्ला भी एक और शानदार चीज थी, जिसे 24 लाख में बेचा गया। 

भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने नीलामी में अपना बल्ला बेचकर इतिहास रच दिया। जिसे 13 लाख रुपये में बेचा गया। इस योगदान के साथ-साथ राहुल द्रविड़ का बल्ला भी 11 लाख रुपये में बिका। जिसने क्रिकेट के दिग्गजों के अपने समर्थकों के साथ गहरे जुड़ाव को दर्शाया। केएल राहुल की जर्सी भी 11 लाख रुपये में बिकी। 

#virat #kohli #jersey #sold #expensive #rohit #sharma #dhoni #bat #rahul #charity #auction

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments