Vivo T3 Lite 5G Price in India Color Options Specifications Leaked Ahead of 27 June Launch Heres All Details – Viral News

Vivo T3 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन्स और कलर ऑप्शन लॉन्च से पहले लीक हुए हैं। स्मार्टफोन को भारत में 27 जून को पेश किया जाना है। हाल ही में स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट को Flipkart पर लाइव किया गया था। अपकमिंग Vivo फोन Vivo T3 5G का लाइट वर्जन होगा, जिसे इस साल मार्च में भारत में लॉन्च किया गया था। लेटेस्ट लीक में दावा किया गया है कि Vivo T3 Lite 5G स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने वाले 6.56-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके चिपसेट की जानकारी को भी लीक किया गया है।

91मोबाइल्स का दावा है कि अपकमिंग Vivo T3 Lite 5G में 6.53-इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। सटीक नंबर पर्दे के पीछे रखते हुए रिपोर्ट में बताया गया है कि इसमें हाई ब्राइटनेस डिस्प्ले मिलेगा। स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट पहले ही Flipkart पर लाइव है, जिससे पता चलता है कि अपकमिंग फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच मिलेगा। इसके अलावा, लीक के अनुसार, Vivo T3 Lite 5G में MediaTek Dimensity 6300 SoC होगा, जिसके साथ 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज को जोड़ा जाएगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पहले ही खुलासा इस प्रोसेसर की पुष्टि हो चुकी थी।

कंपनी इसके रियर मेन कैमरा की डिटेल्स भी दे चुकी है, जिसके अनुसार, अपकमिंग Vivo स्मार्टफोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का मेन Sony AI सेंसर मिलेगा। हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार, यह Sony IMX852 सेंसर होगा और इसके साथ दूसरा सेंसर 2-मेगापिक्सल का होगा। वहीं, फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का शूटर मिलने की जानकारी दी गई है।

लीक आगे दावा करता है कि Vivo T3 Lite 5G में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और वाटर एंड डस्ट प्रोटेक्शन के लिए यह IP54 रेटेड होगा। हैंडसेट के 8.39mm मोटा और 185 ग्राम वजनी होने की बात कही गई है। बताया गया है कि फोन में 5,000mAh बैटरी होगी, जो 15W चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

फिलहाल Vivo T3 Lite 5G की भारत में कीमत को लेकर कोई आधिकारिक या लीक्ड जानकारी उपलब्ध नहीं है। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर स्मार्टफोन को Vivo भारत का ‘सबसे किफायती’ डुअल 5G स्मार्टफोन बता रही है। इसी रिपोर्ट में का दावा है कि फोन को भारत में 12,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा और ये Majestic Black और Vibrant Green कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Source link

Leave a Comment