Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & Gadgetsvivo TWS 3e ANC Tws earbuds launched in india price rs 1899...

vivo TWS 3e ANC Tws earbuds launched in india price rs 1899 sale on flipkart – Viral News

vivo TWS 3e ANC : वीवो कई साल तक सिर्फ स्‍मार्टफोन्‍स लॉन्‍च करती रही। बीते कुछ वक्‍त से उसने वियरेबल्‍स कैटिगरी में भी फोकस किया है। बुधवार को कंपनी ने vivo TWS 3e ANC नाम से नए ईयरबड्स पेश किए। जैसाकि नाम से भी पता चलता है ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन की सुविधा के साथ आते हैं। एक स्‍लीक और राउंडेड केस के अंदर फ‍िट हो जाते हैं। दावा है कि इन्‍हें लगाकर बाहर के शोर को 73 फीसदी तक घटाया जा सकता है। ईयरबड्स की सभी खूबियां जानते हैं इसके प्राइस के साथ। 
 

vivo TWS 3e ANC Price in India 

vivo TWS 3e ANC को 1899 रुपये में पेश किया गया है। इन्‍हें ब्राइट वाइट और डार्क इं‍डिगो कलर्स में लिया जा सकता है। फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया की ई-शॉप पर ये ईयरबड्स आज से ही उपलब्‍ध हैं। 
 

vivo TWS 3e ANC Specifications, features 

vivo TWS 3e ANC ईयरबड्स को लेकर दावा है कि कान में लगाते ही यह ग्रिप बना लेते हैं। हरेक ईयर साइज के हिसाब से कंपनी ईयर टिप्‍स भी दे रही है। अच्‍छी आवाज और दमदार बास के लिए इनमें 11 एमएम का बायोफाइबर डायाफ्राम लगाया गया है। 

जैसाकि हमने बताया, इनकी बड़ी खूबी एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन है। कंपनी दावा कर रही है कि ये 30 डेसिबल तक साउंड कम सकते हैं। यह फीचर कॉलिंग के दौरान भी काम करता है, जिससे भीड़ में होने के बावजूद सामने वाले को आपकी आवाज साफ सुनाई पड़ती है। इन्‍हें गेमिंग के दौरान भी इस्‍तेमाल किया जा सकता है, क्‍योंकि यह 88 ms की लो लेटेंसी ऑफर करते हैं। 

vivo TWS 3e ANC सपोर्ट करते हैं ब्‍लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी को। गूगल फास्‍ट पेयर की सुविधा इनमें हैं। गूगल असिस्‍टेंट का भी सपोर्ट है। बड्स आसपास गुम हो जाएं तो फाइंड माई ईयरफोन्‍स की मदद से इन्‍हें तलाश जा सकता है। ये आईपी54 रेटिंग के साथ आते हैं यानी धूल, पानी और छींटों से होने वाले नुकसान से कुछ हद तक बच सकते हैं। 

vivo TWS 3e ANC का एएनसी फीचर ऑफ रहे तो 42 घंटों की बैटरी लाइफ दे सकते हैं। एक बार चार्ज होने पर बड्स साढ़े 10 घंटे चल जाते हैं। इन्‍हें 10 मिनट चार्ज करके 3 घंटे इस्‍तेमाल किया जा सकता है।
 

<!–

–>

#vivo #TWS #ANC #Tws #earbuds #launched #india #price #sale #flipkart

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments