Vivo X200 may have a 50MP triple camera system launched expected in October – Viral News

Vivo की नई फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन सीरीज इस साल अक्‍टूबर में लॉन्‍च हो सकती है। कंपनी Vivo X200 और X200 Pro को पेश करने की तैयारी में है। हालांकि यह लॉन्‍च तभी होगा जब क्‍वॉलकॉम का लेटेस्‍ट स्‍नैपड्रैगन आ जाएगा। इसका लॉन्‍च भी अक्‍टूबर में प्रस्‍तावित है और फ‍िर एक-एक करके तमाम मोबाइल ब्रैंड्स अपनी डिवाइसेज को क्‍वॉलकॉम चिपसेट के साथ उतारेंगे। चीनी टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन (DCS) की नजर काफी वक्‍त से नए वीवो फोन्‍स पर है। अपने लेटेस्‍ट पोस्‍ट में उन्‍होंने कुछ और जानकारियां भी शेयर की हैं। 

DCS का कहना है कि Vivo X200 में फ्लैट OLED डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा, जिसका रेजॉलूशन 1.5K होगा। यह डिस्‍प्‍ले कॉम्‍पैक्‍ट हो सकता है और पतले बेजल्‍स के साथ आएगा। याद रहे कि Vivo X100 में 6.78 की स्‍क्रीन दी गई थी। Vivo X200 में भी लगभग यही डिस्‍प्‍ले साइज मिल सकता है। 

कैमरों के लेवल पर Vivo X200 में चेंज आ सकते हैं। यह 50 मेगापिक्‍सल वाले ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से पैक हो सकता है। उनमें से एक कैमरा टेलिफोटो लेंस भी होगा और 3एक्‍स ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा। वीवो काफी वक्‍त से अपने स्‍मार्टफोन्‍स में एक इमेज‍िंग चिप दे रही है, जो फोटो क्‍वॉलिटी को बेहतर बनाती है। अपकमिंग वीवो सीरीज में भी इस चिप को और एडवांस्‍ड बनाकर लगाया जा सकता है। खास यह है कि X200 प्रो के मुकाबले X200 में मीडियाटेक का प्रोसेसर मिल सकता है। 

डीसीएस ने यह भी बताया है कि वीवो X200 के प्रोटोटाइप में ऑप्टिकल अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट अनलॉकिंग सॉल्यूशन है। इससे ज्‍यादा डिटेल फ‍िलहाल सामने नहीं आई है। 

कुछ वक्‍त पहले टिप्‍सटर ने Vivo X200 Pro के बारे में जानकारी दी थी, जिसका मॉडल नंबर V2413 है। फोन में 6.7 इंच या  6.8 इंच का कर्व्‍ड ऐज OLED डिस्‍प्‍ले मिल सकता है। यह 1.5K रेजॉलूशन ऑफर करेगा। फोन में 5400 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जा सकती है और अल्‍ट्रासोनिक फ‍िंगरप्रिंट सेंसर इसमें हो सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment