Vivo Y18i Specifications Leaked via Geekbench BIS TUV Rheinland Certifications India Launch Expected Soon – Viral News

ऐसा प्रतीत होता है कि Vivo जल्द दो नए अफॉर्डेबल स्मार्टफोन्स को पेश करने की तैयारी में है। ये Y18t और Y18i हो सकते हैं, जो पिछले कुछ समय से लीक्स के जरिए खबरों में बने हुए हैं। दोनों ही स्मार्टफोन्स हाल ही में IMEI डेटाबेस में देखा गया था और अब इनमें से एक, Vivo Y18i को एक साथ कई सर्टिफिकेशन्स में देखे जाने का दावा किया गया है। इसके Geekbench लिस्टिंग से कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का इशारा भी मिला है। चलिए विस्तार से जानते हैं।

Mysmartprice ने Vivo Y18i को एक साथ Geekbench, BIS और TUV Rheinland सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है। लिस्टिंग में कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। सभी प्लेटफॉर्म पर Y18i को मॉडल नंबर V2414 के साथ लिस्ट किया गया है। BIS से इसके भारत में आने का इशारा भी मिलता है।

गीकबेंच लिस्टिंग में डिवाइस को 1.8GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है, जिसके Unisoc T612 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। इसे 4GB रैम के साथ टेस्ट किया गया था। हालांकि, लॉन्च के समय इसमें अधिक रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन होने की उम्मीद कर सकते हैं। प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन को सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 419 और 1,461 पॉइन्ट का स्कोर हासिल हुआ है। 

हालांकि, रिपोर्ट बताती है कि BIS, TUV और EE सर्टिफिकेशन से Vivo Y18i के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिलती है। स्पेसिफिकेशन्स से इसके एक बजट स्मार्टफोन होने की उम्मीद की जा सकती है। फिलहाल कंपनी ने Vivo Y18i के साथ-साथ Vivo Y18t के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि, आने वाले दिनों में हम इनके बारे में और अधिक खुलासे होने की उम्मीद कर सकते हैं। इस लाइनअप में Vivo Y18Vivo Y18e और Y18s पहले से मौजूद हैं।

<!–

–>

Source link

Leave a Comment