Vivo Y28s 5G Launched With 50 Megapixel Camera Dimensity 6300 SoC 90Hz Display – Viral News

Vivo ने ग्लोबल मार्केट में Vivo Y28s 5G लॉन्च कर दिया है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। डिवाइस पहले ही कई सर्टिफिकेशन साइट पर नजर आ चुका था, जिससे काफी कुछ पता चल गया था। यह स्मार्टफोन बीते साल नवंबर में लॉन्च हुए Vivo Y27s का अपग्रेड है। यहां हम आपको Vivo Y28s 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Vivo Y28s 5G Price

Vivo Y28s 5G की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है। यह स्मार्टफोन मोचा ब्राउन और ट्विंकल पर्पल कलर्स में उपलब्ध है।

Vivo Y28s 5G Specifications

Vivo Y28s 5G में 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका HD+ रेजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 840 निट्स पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच और मोटी बॉटम चिन है। Vivo Y28s 5G में मीडियाटेक डाइमेंशिटी 6300 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड फनटच ओएस 14 के साथ आता है। इसमें 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें रेकटेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है। इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo Y28s 5G के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह नाइट मोड और बिल्ट-इन फिल्टर के साथ आता है। सेफ्टी के लिहाज से यह स्मार्टफोन IP64 रेटिंग के साथ आता है, जिससे पानी से सुरक्षा सुनिश्चित होती है। स्मार्टफोन में 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह यूरोप, मलेशिया, ताइवान, थाईलैंड के मार्केट में बंडल चार्जर के साथ नहीं आएगा। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ड्यूल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, 5G, यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5 मिमी जैक शामिल हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment