Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsWhatsApp पर Meta AI को जल्द ही नया 'वॉइस चैट' मोड मिल...

WhatsApp पर Meta AI को जल्द ही नया 'वॉइस चैट' मोड मिल सकता है, जानिए यह कैसे काम करता है – Viral News

मेटा एआई के पर्सनल मैसेजिंग ऐप में शामिल होने के बाद से वॉट्सऐप में कई बदलाव हुए हैं। WABetainfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब मेटा एआई के नए अपडेट के साथ ऐप में और भी बदलाव हो सकते हैं, जो एआई चैटबॉट को वॉयस चैट मोड प्रदान कर सकता है।
रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप पर मेटा एआई को जल्द ही ‘वॉइस चैट’ मोड मिल सकता है, जिससे यूज़र चैटबॉट के साथ बेहतर तरीके से संवाद कर सकेंगे और अपनी बातचीत को निजीकृत कर सकेंगे। इस फीचर को सबसे पहले WABetainfo ने वॉट्सऐप बीटा फॉर एंड्रॉइड 2.24.18.18 अपडेट पर देखा था, जो गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और जल्द ही यह ऐप के स्टेबल वर्जन में भी आ सकता है।
व्हाट्सएप पर मेटा एआई के साथ वास्तविक समय पर बातचीत
नया वॉयस चैट मोड उपयोगकर्ताओं को वॉयस कमांड का उपयोग करके मेटा एआई के साथ वास्तविक समय की बातचीत करने की अनुमति देगा। नए फीचर से मेटा एआई के साथ तेज़, अधिक स्वाभाविक और अधिक कुशल बातचीत होने की उम्मीद है, क्योंकि बोलना टाइप करने से तेज़ है। मेटा एआई कथित तौर पर उपयोगकर्ता के प्रश्नों का उत्तर एक चयनित आवाज़ में देने में सक्षम होगा, जिसे उपयोगकर्ता की प्राथमिकताओं के अनुसार बदला जा सकता है।
इसके अतिरिक्त, व्हाट्सएप चैट सूची में फ्लोटिंग एक्शन बटन दबाकर मेटा एआई के वॉयस चैट मोड को तुरंत लागू करने के लिए एक शॉर्टकट का परीक्षण कर रहा है।
व्हाट्सएप उपयोगकर्ता वॉयस चैट मोड को मैन्युअल रूप से सक्रिय करने में भी सक्षम होंगे, जो चैटबॉट को लगातार उनकी बातचीत सुनने और चैट छोड़ने या चैट मोड पर स्विच करके इसे रोकने की अनुमति देगा। उपयोगकर्ता आसानी से यह सत्यापित करने में सक्षम होंगे कि मेटा एआई का वॉयस चैट मोड बंद है, बस यह ध्यान देकर कि जब वे चैट छोड़ते हैं तो विज़ुअल इंडिकेटर उनकी स्क्रीन से गायब हो जाता है।

#WhatsApp #पर #Meta #क #जलद #ह #नय #039वइस #चट039 #मड #मल #सकत #ह #जनए #यह #कस #कम #करत #ह

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments