Saturday, September 21, 2024
HomeTech & Gadgetswhatsapp is bringing an amazing feature you may able to talk in...

whatsapp is bringing an amazing feature you may able to talk in celebrity voice with meta ai – Viral News

Whatsapp यूजर्स के सुविधा के लिए नए फीचर्स लेकर आता ही रहता है। हालिए दिनों में खबर आई थी कि WhatsApp एक नया फीचर पर कार्य कर रहा है। जब यह फीचर आ जाएगा, तो व्हाट्सएप यूजर्स मेटा एआई से वॉयस मोड में भी सवाल-जवाब कर पाएंगे। लेकिन इस बीच खबर आई है कि मेटा एआई के साथ पर सेलेब्रिटी वॉयस का सपोर्ट मिलेगा। आपको आसान भाषा में बता दें कि, मेटा एआई किसी सेलेब्रिटी की आवाज में आपसे बातें करेगा और आपके सवालों के जवाब देगा। सबसे खास बात यह है कि इसे चुनने का ऑप्शन यूजर्स के पास ही होगा यानी के यूजर्स खुद तय कर सकेंगा वो किस सेलेब्रिटी की आवाज में मेटा एआई का यूज कर सकते हैं।

इस फीचर अभी टेस्टिंग चल रही है

हालिए रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप के इस न्यू फीचर पर अभी अमेरिका और ब्रिटेन में टेस्टिंग हो रही है लेकिन जल्द ही इसे अन्य देशों के लिए रिलीज किया जाएगा। हालांकि, भारत में इसे फीचर को देखना काफी रोचक होगा कि कौन-कौन से सेलेब्रिटी की आवाज मिलेगी।

मेटा एआई का न्यू फीचर कमाल का होगा

दरअसल, इस न्यू फीचर के आने से मेटा एआई से बात करना अब काफी मजेदार हो जाएगा। क्योंकि, यह एकदम आपको वैसा ही फील कराएगा जैसे आप अपने दोस्त से बात करते हैं। बता दें कि, इस फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी है।

हाल ही के रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.24.19.32 पर इसका फीचर टेस्ट किया जा रहा है, आपको बता दें कि फीचर फिलहाल उन बीटा यूजर्स को भी नजर नहीं आ रहा है। जिन लोगों ने गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से बीटा प्रोग्राम ज्वाइन किया है। बता दें कि मेटा एआई के कॉम्पिटिशन चैटजीपीटी में भी वॉयस का सपोर्ट है, लेकिन ये प्रीमियम यूजर्स के लिए है। 

#whatsapp #bringing #amazing #feature #talk #celebrity #voice #meta

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments