Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & Gadgetswhatsapp is now changing the verified badge from green to blue -...

whatsapp is now changing the verified badge from green to blue – Viral News

व्हाट्सएप इंटरफेस में एक और बदलाव की योजना बना रहा है। मैसेजिंग ऐप अपने सत्यापन सिस्टम को अपग्रेड करने के लिए तैयार है, जिसमें पुष्टि किए गए व्यवसायों और चैनलों के लिए मौजूदा हरे बैज को नीले चेकमार्क से बदल दिया जाएगा। यह बदलाव मेटा की व्यापक रणनीति के अनुरूप है, जो इंस्टाग्राम, एक्स और फेसबुक सहित अपने सभी प्लेटफॉर्म पर सत्यापित अकाउंट की दृश्य उपस्थिति को मानकीकृत करता है, जिससे यूजर्स का विश्वास और प्रामाणिकता बढ़ती है।

WhatsApp ने  iOS यूजर्स के लिए बदला वेरिफाइड बैज का रंग

ऐसा लगता है कि व्हाट्सएप अब iOS उपयोगकर्ताओं को नए चेकमार्क के साथ प्रयोग करने का मौका दे रहा है, जैसा कि एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए पहले से ही उपलब्ध है।

इस बीच, व्हाट्सएप ट्रैकर WABetaInfo की रिपोर्ट है कि मैसेजिंग ऐप ने मेटा के विज़ुअल ब्रांडिंग के साथ अधिक निकटता से जुड़ने के लिए चैनल और व्यवसाय सत्यापन के लिए नीले चेकमार्क पर स्विच किया है। यह अपडेट पुराने हरे बैज को बदल देता है, जिससे सभी प्लेटफॉर्म पर अधिक एकीकृत उपस्थिति मिलती है और उपयोगकर्ता का विश्वास बढ़ता है। नीला चेकमार्क उपयोगकर्ताओं को संभावित प्रतिरूपण से बचाकर और सत्यापित व्यवसायों और चैनलों के साथ सुरक्षित बातचीत की सुविधा प्रदान करके प्रामाणिकता सुनिश्चित करता है।

अब व्हाट्सएप पर शो होगा वेरिफाइड ब्लू बैज

इस कदम को मेटा वेरिफाइड के जवाब के रूप में भी देखा जा सकता है, जो फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग द्वारा दो महीने पहले पेश किया गया एक टूल है और अब कुछ बाजारों में चुनिंदा व्यवसायों के लिए उपलब्ध है।

मेटा ने जून में व्हाट्सएप सहित सभी प्लेटफार्मों के लिए मेटा एआई पेश किया। कंपनी ने कहा कि उनका मेटा एआई उपयोगकर्ताओं को नियमित गतिविधियों, सीखने और रचनात्मक गतिविधियों में सहायता कर सकता है। मेटा एआई, जिसे पहली बार पिछले साल मेटा कनेक्ट में अनावरण किया गया था और जो सबसे हालिया लामा 3 तकनीक द्वारा संचालित है, अप्रैल से वैश्विक स्तर पर फैल रहा है और अब भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

#whatsapp #changing #verified #badge #green #blue

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments