Thursday, October 17, 2024
HomeTech & Gadgetswhatsapp launched new chat themes feature for users know all details -...

whatsapp launched new chat themes feature for users know all details – Viral News

प्रतिरूप फोटो

Social Media

Kusum । Oct 9 2024 5:59PM

वहीं मेटा ने इसके लिए चैट थीम फीचर को लॉन्च किया है। नए फीचर से कंपनी अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को कस्टमाइज चैट इंटरफेस और अलग-अलग थीम से और बेहतर करना चाहती है। अब कंपनी चैटिंग एक्सपीरियंस को फ्रेश लुक देने के लिए नया चैट थीम फीचर लेकर आई है।

दुनियाभर में वॉट्सऐप का सबसे ज्यादा इस्तेमाल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के तौर पर किया जाता है। वहीं मेटा ने इसके लिए चैट थीम फीचर को लॉन्च किया है। नए फीचर से कंपनी अपने यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को कस्टमाइज चैट इंटरफेस और अलग-अलग थीम से और बेहतर करना चाहती है। अब कंपनी चैटिंग एक्सपीरियंस को फ्रेश लुक देने के लिए नया चैट थीम फीचर लेकर आई है। वहीं वॉट्सऐप ने चैट थीम फीचर का रोलआउट शुरू कर दिया है। 

WhatsApp के अपकमिंग फीचर्स और अपडेट पर नजर रखने वाले ब्लॉग Wabetainfo ने WhatsApp के नए चैट थीम फीचर को लेकर जानकारी शेयर की है। Wabetainfo के अनुसार, कई iOS यूजर्स को वॉट्सऐप के iOS 24.20.71 अपडेट के साथ ये फीचर मिल चुका है। कंपनी नए फीचर्स का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। 

नए चैट थीम फीचर को लेकर बताया जा रहा है कि यूजर्स को 22 अलग अलग थीम ऑप्शन मिलेंगे, जिनके कलर यूजर्स कस्टमाइज कर पाएंगे। यूजर्स जैसी थीम सलेक्ट करेंगे चैट बॉक्स का कलर वैसा हो जाएगा। यूजर्स अपनी पंसद और मूड के हिसाब से कलर सलेक्ट कर पाएंगे। माना जा रहा है कि इस फीचर के बाद वॉट्सऐप पर चैट करना और भी मजेदार हो जाएगा। 

#whatsapp #launched #chat #themes #feature #users #details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments