Friday, September 20, 2024
HomeSportsWomen's T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी पर संकट,...

Women's T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी पर संकट, UN की शरण लेगा बांग्लादेश, भारत समेत इन देशों में यात्रा बैन – Viral News

बांग्लादेश में राजनीतिक अस्थिरता का असर महिला टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी पर पड़ सकता है। वहीं बांग्लादेश की अंतरिम सरकार इस टूर्नामेंट की मेजबानी बरकरार रखने के लिए यूनाइटेड नेशंस की शरण में जाने की तैयारी कर रही है। बांग्लादेश के मौजूदा हालात को देखते हुए भारत, न्यूजीलैं, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों ने अपने नागिरकों को बांग्लादेश की यात्रा पर रोक लगाई है। 
बता दें कि, अक्टूबर में आयोजित होने वाले वर्ल्ड कप पर बड़ा सवालिया निशान बना हुआ है। बांग्लादेश की अंतरिम सरकार के युवा और खेल सलाहकार आसिफ महमूद ने खुलासा किया है कि वे इस मुद्दे को सुलझाने की उम्मीद में संयुक्त राष्ट्र से बात करेंगे। 
महिला टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी अधर में
ईएसपीएनक्रिकइंफो ने आसिफ के हवाले से कहा है कि, कुछ देशों के लिए यात्रा प्रतिबंध हैं और इसलिए हम संयुक्त राष्ट्र से बात करेंगे। सुरक्षा और बुनियादी ढांचे से जुड़े कुछ मुद्दे हैं और हम इस संबंध में प्रोफेसर यूनुस से बात करेंगे। वह एक खेल प्रेमी हैं और उम्मीद है कि वह इस मामले को सुलझाएंगे। 
वहीं ICC भी बांग्लादेश की स्थिति पर नजर रख रही है और उसने वैश्विक टूर्नामेंट को किसी दूसरे देश में स्थानांतरित करने की संभावना सहित सभी विकल्प खुले रखे हैं। इस पैमाने और कद के टूर्नामेंट के आयोजन में एख और बाधा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड में चल रहा संकट है। शेख हसीना की सरकार गिरने के बाद से ही बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन लापता हैं। 

#Women039s #T20 #World #Cup #ट20 #वरलड #कप #क #मजबन #पर #सकट #क #शरण #लग #बगलदश #भरत #समत #इन #दश #म #यतर #बन

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments