Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsWork from Home Jobs 2024 Microsoft How to Apply Online Eligibility Criteria...

Work from Home Jobs 2024 Microsoft How to Apply Online Eligibility Criteria Details – Viral News

यदि आप निजी कारणों से घर से काम करने की सुविधा की तलाश में हैं, तो आपको बता दें कि अभी भी कई बड़ी दिग्गज कंपनियां हैं, जो सैकड़ों की संख्या में वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) जॉब्स की सुविधा देती हैं। हम यहां आपको Amazon और Microsoft की उन लेटेस्ट वैकेंसी के बारे में बता रहे हैं, जो रिमोट जॉब्स (Remote jobs) हैं। कंपनियों के करियर पेज के अनुसार, वर्तमान में उनके पास सैकड़ों रिमोट जॉब्स हैं, जिनके लिए आप अप्लाई कर सकते हैं। ये तमाम नौकरी विभिन्न पेशों से जुड़ी हैं और इन्हें आप घर बैठे कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि ये नौकरियां Amzon या Microsoft में काम करने के सभी बेनिफिट्स देती हैं, जैसे पैरेंटल लीव और एजुकेशनल रिम्बर्समेंट आदि।
 

Work From Home जॉब्स की लिस्ट:-

Amazon के करियर पेज के अनुसार, वर्तमान में कंपनी के पास रिमोट या वर्चुअल जॉब्स की बड़ी संख्या है। ये सभी रिमोट जॉब्स भारत में अलग-अलग लोकेशन में रहने वालों के लिए हैं, जैसे दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, मुंबई आदि। इनमें ट्रांसपोर्टेशन, शिपिंग एंड लॉजिस्टिक्स, कस्टमर सर्विस, वेब सर्विसेज, ऑपरेशन टेक्नोलॉजी सेलिंग पार्टनर सर्विसेज आदि कैटेगरी की जॉब्स शामिल हैं।

नीचे हम आपको उपलब्ध जॉब्स में से कुछ के बारे में बता रहे हैं:
KYC Team Manager
Transportation Representative
CAP Team Manager
SPS Supervisor
Transportation Representative – Arabic Speaking Language Skill
Transportation Specialist
Central Operations Support Executive

इन सभी रिमोट जॉब्स की एलिजिबिलिटी और एजुकेशनल डिटेल्स हर एक जॉब पेज पर दी गई है। बता दें कि जॉब के लिए आवेदन ऑनलाइन दिए जा सकते हैं, जिसके लिए आपको जॉब पेज पर मौजूद Apply बटन पर क्लिक करना होगा। कंपनी अपने पेज को समय-समय पर अपडेट करती है और यहां पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर चुना जाता है। ऐसे में हम आपको रीसेंट पोस्ट पर फोकस करने की सलाह देंगे।

Microsoft करियर पेज के अनुसार, कंपनी में वर्तमान में लगभग 143 रिमोट जॉब्स के लिए खाली स्थान है। इनमें सिक्योरिटी, इंजीनियरिंग, सेल्स आदि फील्ड शामिल हैं। ये सभी रिमोट जॉब्स भारत में अलग-अलग लोकेशन में रहने वालों के लिए हैं, जैसे दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, चेन्नई, मुंबई आदि।

नीचे हम आपको उपलब्ध जॉब्स में से कुछ के बारे में बता रहे हैं:
FastTrack Solution Architect
Technical Program Manager II
Senior Technical Program Manager
UX Researcher II
Software Quality Assurance Engineer II
Senior Technical Program Manager
Asia Regional ISV Partner Development Management (PDM) Leader
Principal Software Engineering Manager
Product Manager 2
Senior Software Engineer – Azure Storage Blobs
Cloud Solution Architecture
Senior Threat Intel Manager
Principal DPU Software Engineer
Senior Software Quality Assurance Engineer
Business Program Manager

इन सभी रिमोट जॉब्स की एलिजिबिलिटी और एजुकेशनल डिटेल्स हर एक जॉब पेज पर दी गई है। बता दें कि जॉब के लिए आवेदन ऑनलाइन दिए जा सकते हैं, जिसके लिए आपको जॉब पेज पर मौजूद Apply बटन पर क्लिक करना होगा। जैसा की हमने बताया, यह फुल टाइम 100% रिमोट जॉब्स हैं और इनमें कर्मचारियों को प्रोडक्ट एंड सर्विस पर डिस्काउंट के साथ-साथ मैटरनिटी या पैटरनिटी लीव और एजुकेशनल रिसोर्सेज भी मिलेंगे। कंपनी अपने पेज को समय-समय पर अपडेट करती है और यहां पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर चुना जाता है। ऐसे में हम आपको रीसेंट पोस्ट पर फोकस करने की सलाह देंगे।

<!–

–>

#Work #Home #Jobs #Microsoft #Apply #Online #Eligibility #Criteria #Details

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments