Xiaoku Tablet 2S price 649 yuan with 12GB ram 7000mah battery launched specifications – Viral News

Cube की ओर से Xiaoku Tablet 2S को पेश किया गया है। टैबलेट में 10.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने इसे ब्लैक डायमंड फुल लैमिनेटेड डिस्प्ले कहा है। टैबलेट में 12 जीबी रैम दी गई है और 128 जीबी की स्टोरेज है। यह 7000एमएएच बैटरी के साथ आता है। इंटरनल स्टोरेज के लिए 128 जीबी स्पेस इसमें दिया गया है। टैबलेट में कई AI मॉडल्स का सपोर्ट भी दिया गया है जिसमें Wenxin Yiyan और KIMI CHAT भी शामिल हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और सभी फीचर्स के बारे में। 
 

Xiaoku Tablet 2S price

Xiaoku Tablet 2S की कीमत 649 युआन (लगभग 7,500 रुपये) है। कंपनी ने इसे चीन में पेश किया है। टैबलेट की सेल 10 जुलाई से शुरू होगी। 
 

Xiaoku Tablet 2S specifications

Xiaoku Tablet 2S में 10.1 इंच का ब्लैक डायमंड फुल लेमिनेटेड डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का कहना है कि यह कंटेंट व्यूइंग का रिच एक्सपीरियंस दे सकता है। टैबलेट में कंपनी ने बड़ी बैटरी दी है जो कि 7000mAh की है। रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। यह टैबलेट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कंपनी ने टैबलेट के लिए इसका कस्टमाइज वर्जन इसमें इस्तेमाल किया है। 

यह कई तरह के फीचर्स के साथ आता है जिसमें मल्टी विंडो स्प्लिट स्क्रीन, रीडिंग मोड, और आई प्रोटेक्शन मोड (eye protection mode) भी दिया गया है। टैबलेट में कई AI मॉडल्स का सपोर्ट भी दिया गया है। जिसमें Wenxin Yiyan और KIMI CHAT भी शामिल हैं। कंपनी ने प्रोसेसर के डिटेल्स अभी तक नहीं दिए हैं। इससे पहले कंपनी ने साल की शुरुआत में Xiaoku Tablet 2 Lite लॉन्च किया था। इस टैबलेट में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया था। जिसके साथ में 4 जीबी रै, और 128 जीबी स्टोरेज दी गई थी। बहुत संभव है कि नए टैबलेट में भी यही प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment