Thursday, October 17, 2024
HomeTech & GadgetsXiaomi 15 15 Ultra to launch Globally and 15 Pro to Launch...

Xiaomi 15 15 Ultra to launch Globally and 15 Pro to Launch in China know details – Viral News

Xiaomi कथित तौर पर चीनी बाजार के लिए Xiaomi 15 सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। वीबो पर आई नई लीक में Xiaomi 15 और 15 Pro के बारे में खुलासा हुआ है। यहां हम आपको Xiaomi 15 सीरीज के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

टिपस्टर एक्सपीरियंस मोर ने जून में इस बात का खुलासा किया कि Xiaomi आमतौर पर अपने नंबर सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए कोडनेम के तौर पर मैथोलोजिकल फिगर का इस्तेमाल करता है। Xiaomi 15 Pro, जिसका कोडनेम “Haotian” है, प्राचीन चीनी मैथोलोजी में सुप्रीम कोड का रेफ्रेंस देता है, जो डिवाइस की कैपेसिटी में दमदार पावर का सुझाव देता है। उस दौरान टिपस्टर ने खुलासा किया था कि Xiaomi 15 Pro (O2 – छोटा कोडनेम, 24101PNB7C) चीनी मार्केट के लिए एक्सक्लूसिव होगा, जबकि Xiaomi 15 और 15 Ultra ग्लोबल लेवल पर उपलब्ध होंगे।

एक नई वीबो पोस्ट में टिपस्टर ने ज्यादा जानकारी का खुलासा किया कि Xiaomi 15 (O3-छोटा कोडनेम, 24129PN74C) का कोडनेम “Dada” है, जबकि Xiaomi 15 Pro का कोडनेम “Haotian” बरकरार रखा गया है। क्वालकॉम इस साल स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट पेश करेगा, जिसके साथ अक्टूबर में Xiaomi 15 सीरीज लॉन्च होगा। Xiaomi 15 और Xiaomi 15 Pro का डिजाइन ज्यादातर पहले जैसा होगा, जिसमें दोनों स्मार्टफोन में एक छोटी फ्लैट डिस्प्ले और थोड़ी कर्व्ड डिस्प्ले होगी। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला है कि रियर कैमरा डिजाइन में थोड़ा बदलाव हो सकता है।

सामान्य परफॉर्मेंस अपग्रेड के अलावा सीरीज में अल्ट्रासोनिक इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक बड़ी बैटरी, एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होगा। यह बेहतर जल प्रतिरोध सुनिश्चित करेगा। खासतौर पर Xiaomi 15 सीरीज के प्रभावशाली हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस के साथ Xiaomi के नए HyperOS 2.0 की शुरुआत की काफी उम्मीद है। Xiaomi 15 Ultra के इस साल लॉन्च होने की संभावना नहीं है। सबसे ज्यादा संभावना है, स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 4 होगा और 2025 की पहली छमाही में लॉन्च होगा। कहा जाता है कि इसका छोटा कोडनेम “O1” है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments