Xiaomi 15 Pro battery 5400mah 100W charging says tipster – Viral News

Xiaomi 15 Pro स्‍मार्टफोन्‍स की लॉन्चिंग में अभी वक्‍त है, लेकिन फोन के अनुमानित स्‍पेसिफ‍िकेशंस को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है। चीनी टिप्‍सटर, डिजिटल चैट स्‍टेशन (DCS) का मानना है कि शाओमी 15 प्रो में 5400 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह 100 वॉट की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और वायरलैस चार्जिंग का ऑप्‍शन भी इस फोन में होगा। DCS का कहना है कि अपकमिंग शाओमी फोन का इंजीनियरिंग प्रोटोटाइप फ‍िलहाल 120W वायर्ड चार्जिंग का इस्‍तेमाल करता है, लेकिन शायद फाइनल डिवाइस में चार्जिंग को थोड़ा कम किया जाए। 

डिजिटल चैट स्‍टेशन का मानना है कि 5400 एमएएच की बैटरी ऑफर करके शाओमी इस फोन को स्लिम और हल्‍का बनाना चाहेगी। हालांकि बहुत से लोगों को बैटरी कैपिस‍िटी कम लग सकती है, ज्‍यादा एनर्जी डेंसिटी होने से यह परफॉर्मेंस में बिलकुल निराश नहीं करेगी। 

इस फोन से जुड़े लीक्‍स पहले भी सामने आए हैं। पिछले महीने एक वीबो ब्लॉगर ने Xiaomi 15 Pro के कैमरा स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया था। उन्‍होंने बताया था कि Xiaomi 15 Pro में ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी OV50K कैमरा होगा जो लो लाइट में बेहतर परफॉर्मेंस और डाइनमिक रेंज के लिए यूनिक TheiaCel टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करेगा। टेलीफोटो लेंस 50 मेगापिक्सल IMX882 सेंसर का इस्तेमाल करेगा। 

प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि इस चिप को गीकबेंच पर सिंगल-कोर में 3 हजार पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 10 हजार पॉइंट मिले हैं। नया प्रोसेसर काफी महंगा होगा, इसलिए Xiaomi 15 Pro की कीमत कम होने की उम्‍मीद बिलकुल नहीं करनी चाहिए। 

पिछले महीने डिजिटल चैट स्‍टेशन ने यह भी बताया था कि कि अपकमिंग शाओमी फोन 2K माइक्रो-कर्व्ड स्क्रीन से लैस होगा। स्क्रीन साइज का खुलासा उन्‍होंने नहीं किया था। माना जाना चाहिए कि यह पहले आए शाओमी फोन जितना होगा। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Leave a Comment