Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsXiaomi 15 Ultra could Get 200 Megapixel Telephoto Camera, Redmi, Vivo, Samsung...

Xiaomi 15 Ultra could Get 200 Megapixel Telephoto Camera, Redmi, Vivo, Samsung – Viral News

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में Xiaomi 14 Ultra को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन का अगला वर्जन जल्द लाया जा सकता है। हालांकि, शाओमी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। Xiaomi 15 Ultra के बारे में कुछ लीक से जानकारी मिली है। 

Xiaomi 14 Ultra की तरह Xiaomi 15 Ultra में भी रियर क्वाड कैमरा यूनिट हो सकती है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम का आगामी Snapdragon 8 Gen 4 दिया जा सकता है। चीन के मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट में टिप्सटर Digital Chat Station ने बताया है कि इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल के टेलीफोटो कैमरा के साथ क्वाड रियर कैमरा यूनिट होगी। Xiaomi 14 Ultra में 50 मेगापिक्सल के चार कैमरा दिए गए थे। इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT900 कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ था। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था। 

इस वर्ष मार्च में Xiaomi 14 Ultra के 16 GB के RAM और 512 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट को 99,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड HyperOS पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 6.73 इंच  WQHD+ LTPO AMOLED माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले 120  Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। Xiaomi 14 Ultra की 5,000 mAh की बैटरी 90 W वायर्ड और 80 W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

हाल ही में Xiaomi ने देश में Xiaomi 14 Civi Limited Edition को लॉन्च किया है। इसके स्पेसिफिकेशंस इस महीने की शुरुआत में पेश किए गए इस स्मार्टफोन के वेरिएंट के समान हैं लेकिन इसमें Panda Design कहा जाने वाला नया डुअल-टोन टेक्सचर दिया गया है। कंपनी ने बताया कि इसमें ब्लैक मिरर ग्लास और वीगन लेदर है जिससे तीन नए कलर्स लाए गए हैं। इनमें से एक शाओमी के पहले इलेक्ट्रिक व्हीकल SU7 के समान है। यह स्मार्टफोन 12 GB के RAM + 512 GB स्टोरेज के सिंगल कन्फिग्रेशन में है। इसमें 6.55 इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। यह HDR10+ और Dolby Vision को सपोर्ट करता है। इसकी स्क्रीन Gorilla Glass Victus 2 प्रोटेक्शन के साथ है। इसमें बेहतर नेटवर्क कवरेज के लिए इसमें कंपनी का T1 सिग्नल एनहांसमेंट चिप दिया गया है। <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Processor, Design, Sensor, Market, Specifications, Battery, Storage, Xiaomi, Screen, Video, Sony, Variant, Prices

संबंधित ख़बरें

#Xiaomi #Ultra #Megapixel #Telephoto #Camera #Redmi #Vivo #Samsung

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments