Tuesday, September 17, 2024
HomeTech & GadgetsXiaomi Mijia Bathroom Heater Shower Set Launched Price Specifications Features Availability -...

Xiaomi Mijia Bathroom Heater Shower Set Launched Price Specifications Features Availability – Viral News

Xiaomi Mijia Bathroom Heater Shower ने अपने मिजिया ब्रांड के तहत एक नए बाथरूम हीटर और शावर सेट को लॉन्च किया है। नए प्रोडक्ट कंपनी के घरेलू बाजार में पेश किए गए हैं। “Mijia Smart Bathroom Heater + Shower N1 Set” (चीनी भाषा से अनुवादित) को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह तेज हीटिंग, और एंटी-बैक्टीरियल फीचर से लैस आता हैं। हीटर में 2800W PTC सिरेमिक हीटिंग मॉड्यूल मिलता है। कंपनी का कहना है कि इसके जरिए हीटर एक मिनट में बाथरूम का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ा सकता है। इसमें 3-इंच की LCD स्क्रीन भी मिलती हैष। वहीं, शावर में यूजर्स अपने अनुसार कितना भी तापमान सेट कर सकते हैं।गिज्मोचाइना के मुताबिक, Mijia बाथरूम हीटर और शावर सेट वर्तमान में चीन में JD.com पर 1,099 युआन (लगभग 12,700 रुपये) में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। कीमत में इंस्टॉलेशन शामिल नहीं है, जिसके लिए अतिरिक्त 65 युआन का भुगतान करना होगा। इसके फिलहाल भारत सहित अन्य मार्केट में आने की संभावना न के बराबर है। बता दें कि वर्तमान में शाओमी Mijia ब्रांड के कोई भी प्रोडक्ट भारत में नहीं बेचता है।

खासियतों की बात करें, तो Xiaomi Mijia हीटर में 2800W पीटीसी सिरेमिक हीटिंग मॉड्यूल मिलता है, जो सिर्फ एक मिनट में बाथरूम का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ाने का दावा करता है। इसमें “स्मार्ट कंटिन्यूअस टेंप्रेचर” फंक्शन भी मिलता है, जो तापमान को बनाए रखने का काम करता है। इसमें 3 इंच की एलसीडी स्क्रीन मिलती है और कंपनी का दावा है कि यह IPX4 वॉटरप्रूफ रेटिंग सपोर्ट करता है।

सेट में शामिल मिजिया टेंप्रेचर कंट्रोल्ड Shower N1 मॉडल स्टेपलेस टेंप्रेचर कंट्रोल प्रदान करता है। शावर की एंटीबैक्टीरियल 59 ब्रास बॉडी कंपनी के अनुसार, 99.9 प्रतिशत एंटीबैक्टीरियल रेट का दावा करती है। इसमें तीन वाटर पैटर्न मिलते हैं, जिनमें रेन मोड, क्लीनिंग मोड और प्रेशराइज्ड रेन मोड शामिल हैं। इसके अलावा, शावर में 162+ सिलिकॉन ईजी-क्लीन वाटर होल्स और एक छिपा हुआ एंटी-स्पलैश लोअर वाटर आउटलेट है। Xiaomi Mijia का यह प्रोडक्ट सेट विभिन्न वॉटर हीटर टाइप के साथ कंपेटिबल है, जिसमें स्टोरेज वॉटर हीटर, गैस वॉटर हीटर और सोलर वॉटर हीटर शामिल हैं।

<!–

–>

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments