Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsXiaomi Pad 7 tablet launch expected with Snapdragon 8 Gen 3 tipster...

Xiaomi Pad 7 tablet launch expected with Snapdragon 8 Gen 3 tipster says – Viral News

Xiaomi Pad 7 : शाओमी (Xiaomi) का नया टैबलेट जल्‍द लॉन्‍च हो सकता है। कंपनी ने पिछले साल Xiaomi Pad 6 को पेश किया था और अब वह Xiaomi Pad 7 (शाओमी पैड 7) की तैयारी कर रही है। एक लीक में दावा किया गया है कि नया शाओमी पैड परफॉर्मेंस में दमदार होगा, क्‍योंकि उसमें क्‍वॉलकॉम का ‘स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर’ दिया जाएगा। टैबलेट को सितंबर में लॉन्‍च किए जाने की उम्‍मीद है। कहा जाता है कि शाओमी पैड को 10 हजार एमएएच बैटरी और 50 एमपी कैमरा से पैक किया जाएगा। 

चीनी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर टिप्‍सटर ‘स्‍मार्ट पिकाचु’ ने बताया है कि नए शाओमी टैबलेट्स को Xiaomi 15 सीरीज के साथ लाया जा सकता है। कंपनी Xiaomi Pad 7 सीरीज में दो टैबलेट Xiaomi Pad 7 और Pad 7 Pro को उतार सकती है। 

टिप्‍सटर का कहना है कि नए शाओमी पैड में बड़ा डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा। इन्‍हें बनाने में मेटल बॉडी इस्‍तेमाल की जा रही है। इससे पहले, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने Xiaomi Pad 7 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया था। उन्‍होंने बताया था कि टैबलेट में Snapdragon 8 Gen 3 SoC दिया जाएगा। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 16:10 आस्पेक्ट रेशियो वाली 12.45 इंच की डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। टैबलेट में 10,000mAh की बैटरी मिलेगी। 3सी सर्टिफिकेशन से पता चला था कि Pad 7 Pro टैबलेट 120W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट करेगा।

यह भी कहा गया था कि टैबलेट के रियर में डुअल 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप होगा। ऑडियो के लिए क्वाड स्पीकर सेटअप दिया जाएगा। कंपनी का यह टैबलेट 120W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ संभावित है। ऐसा होता है तो शाओमी का टैबलेट काफी तेजी से चार्ज होने वाली डिवाइस के रूप में भी सामने आएगी। हालांकि कंपनी ने ऑफ‍िशियल रूप से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। आने वाले दिनों में इसे स्‍पेक्‍स से पर्दा हट सकता है। 
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments