Friday, September 20, 2024
HomeTech & GadgetsXiaomi Smart Band 9 with AMOLED display global launch date 19 august...

Xiaomi Smart Band 9 with AMOLED display global launch date 19 august leaked specifications – Viral News

Xiaomi Smart Band 9 अब विश्व स्तर पर जल्द लॉन्च हो सकता है। संभावना है कि पहले लगाए गए अनुमानों से यह कहीं जल्दी ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है। चीन में हाल ही में लॉन्च हुआ ये स्मार्टबैंड इंटरनेशनल मार्केट्स की लिस्टिंग में स्पॉट किया जा रहा है। स्मार्ट बैंड के अगस्त में ग्लोबल रिलीज की बात सामने आई है। 

Smart Band 9 को Amazon की इटली वेबसाइट पर देखा गया है। यह फिटनेस बैंड लिस्टिंग के अनुसार 19 अगस्त को लॉन्च (via) होने वाला है। यहां पर रोचक रूप से स्मार्ट बैंड को कंपनी कहीं जल्दी ग्लोबल मार्केट में पेश करने जा रही है। जबकि शाओमी का ट्रेंड रहा है कि चीन में लॉन्च हुए वियरेबल डिवाइसेज को यह ग्लोबल मार्केट में काफी देरी से लॉन्च करती है। इसकी कीमत के बारे में कहा गया है कि यह 39.99 डॉलर (लगभग 3,300 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से कीमत की अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है। 

Smart Band 9 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह चीन में लॉन्च हुए मॉडल के समान स्पेक्स के साथ लॉन्च हो सकता है। Mi Band 9 में 2.5D ऑलवेज-ऑन AMOLED टच डिस्प्ले है। यह ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी से लैस है। यह Xiaomi HyperOS पर काम करता है। यह 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आता है। 

स्मार्ट बैंड में 233mAh की बैटरी दी गई है जो कि 21 दिनों तक चल सकती है। Watch S4 Sport और Mi Band 9 दोनों प्रीसेट स्पोर्ट मोड के साथ आते हैं और हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल जैसी हेल्थ मॉनिटर फीचर्स से लैस है। ये ब्लड प्रेशर लेवल और मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग का भी सपोर्ट करते हैं।

Mi Band 9 के नॉन-एनएफसी वर्जन की कीमत CNY 249 (लगभग 2,900 रुपये) है, जबकि एनएफसी-सपोर्टेड वेरिएंट CNY 299 (लगभग 3,400 रुपये) में आता है। स्मार्ट बैंड सिरेमिक स्पेशल एडिशन में भी आता है जिसकी कीमत CNY 349 (लगभग 4,000 रुपये) है। स्मार्ट वियरेबल ब्लैक, ब्लू, पिंक गोल्ड और सिल्वर कलर में उपलब्ध है, लेकिन अतिरिक्त इंटरचेंजेबल स्ट्रेप की कीमत CNY 69 (लगभग 800 रुपये) है।
 

<!–

–>

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments