Thursday, September 19, 2024
HomeBusinessdomestic airline indigo starts daily flight service between chennai and jaffna sri...

domestic airline indigo starts daily flight service between chennai and jaffna sri lanka – Viral News

प्रतिरूप फोटो

ANI

इंडिगो ने चेन्नई से श्रीलंका के जाफना के लिए अपनी दैनिक उड़ान सेवा शुरू की। इंडिगो ने कहा कि जाफना, राजधानी कोलंबो के बाद श्रीलंका में एयरलाइन का दूसरा गंतव्य तथा 34वां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य है। चेन्नई से जाफना के लिए नई दैनिक सीधी उड़ानों से चेन्नई से जाफना तक की यात्रा का समय घटकर 75 मिनट का हो गया है।

मुंबई । घरेलू विमानन कंपनी इंडिगो ने चेन्नई से श्रीलंका के जाफना के लिए अपनी दैनिक उड़ान सेवा शुरू की। इंडिगो ने कहा कि जाफना, राजधानी कोलंबो के बाद श्रीलंका में एयरलाइन का दूसरा गंतव्य तथा 34वां अंतरराष्ट्रीय गंतव्य है। इंडिगो ने कहा कि चेन्नई से जाफना के लिए नई दैनिक सीधी उड़ानों से चेन्नई से जाफना तक की यात्रा का समय घटकर 75 मिनट का हो गया है। इंडिगो घरेलू और विदेशी सहित 122 गंतव्यों के लिए 2,000 से अधिक उड़ानें संचालित करती है। 

इंडिगो ने कहा कि यह रणनीतिक मार्ग (चेन्नई-जाफना) भारत और श्रीलंका के बीच सांस्कृतिक और व्यापारिक संबंधों को मजबूत करेगा, जो वाणिज्य, बुनियादी ढांचे के विकास और हवाई संपर्क जैसे विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग द्वारा चिह्नित हैं। इंडिगो के वैश्विक बिक्री प्रमुख विनय मल्होत्रा ने कहा, यह छोटी लेकिन महत्वपूर्ण उड़ान एक रणनीतिक उपलब्धि है, जो भारत और श्रीलंका के बीच व्यापार और पर्यटन को और बढ़ाएगी। एयरलाइन ने कहा कि चेन्नई और जाफना के बीच यात्रा की मांग स्पष्ट है, पिछले वर्ष केवल नौ महीनों में 21,000 से अधिक यात्रियों ने इस मार्ग से यात्रा की।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



#domestic #airline #indigo #starts #daily #flight #service #chennai #jaffna #sri #lanka

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments